विराट कोहली ने स्‍पष्‍ट कर दिया कि वो टी20 वर्ल्‍ड कप में ओपनिंग नहीं करेंगे

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Oct 19, 2021 | 14:16 IST

Virat Kohli on India's opening pair: भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने पुष्टि कर दी है कि आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप में वह ओपनिंग नहीं करेंगे। कोहली ने बताया कि रोहित और राहुल की जोड़ी पारी की शुरूआत करेगी।

rohit sharma and virat kohli
रोहित शर्मा और विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने कहा कि वह टी20 वर्ल्‍ड कप में ओपनिंग नहीं करेंगे
  • विराट ने पुष्टि की है कि रोहित और राहुल पारी की शुरूआत करेंगे
  • केएल राहुल ने आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्‍स के लिए शानदार प्रदर्शन किया है

दुबई: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को पुष्टि की कि केएल राहुल और रोहित शर्मा आईसीसी टी20 विश्व कप में ओपनिंग करेंगे और वह नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे। कोहली ने कहा कि हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के कप्तान ने शानदार फॉर्म के बाद केएल राहुल से आगे देखना मुश्किल है।

कोहली ने सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले टॉस पर कहा, 'आईपीएल से पहले चीजें अलग थीं, अब शीर्ष क्रम पर केएल राहुल से आगे देखना मुश्किल है। रोहित विश्व स्तरीय खिलाड़ी, वह ठोस रूप से आगे है। मैं 3 पर बल्लेबाजी करूंगा। यही एकमात्र खबर है, मैं शुरुआत करने दे सकता हूं।'

इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खत्म होने के बाद कोहली ने कहा था कि वह बल्लेबाजी की शुरुआत करने के बारे में सोच रहे हैं। उन्होंने आईपीएल 2021 के पहले चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ओपनिंग की और यूएई में भी आरसीबी के लिए शीर्ष पर अपना स्थान बरकरार रखा।

दूसरी ओर, राहुल का आईपीएल 2021 में बल्ले से एक और फलदायी सीजन रहा, जिसमें ऑरेंज कैप विजेता रुतुराज गायकवाड़ से नौ रन कम, सिर्फ 13 मैचों में 626 रन बनाए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर