टी20 विश्व कप 2021: गौतम गंभीर का धोनी और विराट कोहली को लेकर ताजा बयान

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Oct 19, 2021 | 08:05 IST

T20 World Cup 2021, Gautam Gambhir speaks up: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और टी20 विश्व कप में मेटोर के रूप में नियुक्त एम एस धोनी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Gautam Gambhir on MS Dhoni and Virat Kohli
विराट कोहली और एम एस धोनी पर बोले गौतम गंभीर  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 - 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होगा टीम इंडिया का अभियान
  • महामुकाबले से पहले पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने विराट कोहली और एम एस धोनी पर बयान दिया
  • क्या टीम इंडिया अब भी अपने संयोजन पर विचार कर रही है

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की नजरें यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2021) को जीतने पर होंगी। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में बेहतर करना चाहेगी क्योंकि उन्होंने 2007 के बाद से अबतक टी20 विश्व कप का खिताब नहीं जीता है। कोहली का भारतीय टीम के टी20 टीम के कप्तान के रूप में यह आखिरी टूर्नामेंट होगा।

गंभीर ने स्टार स्पोटर्स से कहा, "मुझे यकीन है कि कोहली और पूरी टीम की नजरें बेहतर करने पर होगी, क्योंकि खिताब जीते हुए 14 वर्षो का लंबा समय हो गया है। यह सिर्फ कोहली के लिए नहीं है कि वह आखिरी बार टी20 प्रारूप में भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे बल्कि यह टूर्नामेंट जीतने के लिए होगा तथा कोहली भी विजयी कप्तान बनना चाहेंगे।"

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के टी20 विश्व कप में मेंटर के रूप में टीम इंडिया से जुड़ने के बारे में गंभीर ने कहा कि धोनी अपने अनुभव को उन युवा खिलाड़ियों के साथ शेयर करेंगे जो पहली बार इस इवेंट में हिस्सा लेंगे।

गंभीर ने कहा, "जो युवा खिलाड़ी पहली बार विश्व कप में खेलेंगे उनके साथ अनुभव शेयर करना काफी महत्वपूर्ण होगा क्योंकि विश्व कप एकदम अलग होता है। धोनी अपने अनुभवों को इन युवा क्रिकेटरों के साथ साझा करेंगे।" भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने जसप्रीत बुमराह को भारतीय टीम के लिए एक्स फेक्टर करार दिया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर