इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टेस्ट रद्द होने पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, बोले- कोरोना वायरस के कारण चीजें..

Virat Kohli on India vs England 5th Test: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टेस्ट रद्द होने पर पहली बार रिएक्शन दिया है।

Virat Kohli on India vs England 5th Test
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • भारत-इंग्लैंड पांचवा टेस्ट रद्द हो गया था
  • यह टेस्ट मैच मैनचेस्टर में खेला जाना था
  • भारत ने सीरीज में 2-1 की बढ़त ले रखी है

भारत और इंग्लैंड के बीच 10 सितंबर से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच खेला जाना था, जो रद्द करना पड़ा। मैनचेस्टर टेस्ट को भारतीय खेमे में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के डर के चलते कैंसिल किया गया था। पांचवें मैच से पहले हेड कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फिर सहयोगी फीडियो योगेश परमार पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद भारतीय खिलाड़ी आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेलने के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गए हैं, जिनमें कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं।

कोहली ने पांचवें टेस्ट पर तोड़ी चुप्पी

कोहली ने कोरोना के कारण पांचवें टेस्ट मैच के कैंसिल होने के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने मैच के स्थगित होने को दुर्भाग्यशाली करार दिया है। कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के डिजिटल मीडिया मंच से कहा, 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें यहां (टेस्ट रद्द होने से दुबई आने के संदर्भ में) जल्दी पहुंचना पड़ा, लेकिन कोरोना वायरस के कारण चीजें बहुत अनिश्चित हैं।' उन्होंने कहा, 'ऐसी परिस्थिति है कि कुछ भी हो सकता है। उम्मीद है, हम एक अच्छा, मजबूत और सुरक्षित वातावरण बनाए रखने में सक्षम रहेंगे और यह शानदार आईपीएल होगा।' 

आरसीबी की पहली भिड़ंत केकेआर से

आरसीबी की अगुवाई करने वाले कोहली ने कहा, 'यह एक रोमांचक दौर होने जा रहा है। यह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में हमारे लिए और फिर टी20 विश्व कप में भारतीय टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।' बता दें कि बैंगलोर की टीम दूसरे चरण में अपना पहला मुकाबला 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ खेलेगी। टीम में श्रीलंका के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा और सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड जैसे क्रिकेटर जुड़े है। कप्तान ने कहा, 'मैं सभी के संपर्क में हूं। हमने पिछले एक महीने में काफी चर्चा की है। टीम में दूसरों की जगह लेने वाले खिलाड़ियों के बारे में भी चर्चा हुई है।'
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर