IND vs SL: इशान किशन की स्टंपिंग का जवाब नहीं, धोनी जैसी फुर्ती दिखाकर बिखेर दी गिल्लियां, वीडियो हुआ वायरल

Ishan Kishan stumped Dasun Shanaka: इशान किशन द्वारा श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में की गई स्टंपिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Ishan Kishan Viral Video
इशान किशन 

मुख्य बातें

  • भारत ने पहला टी20 38 रन से जीता
  • मैच में इशान किशन ने एक स्टंप किया
  • उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा

कोलंबो: भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबले में 38 रन से जीत दर्ज की। भारत ने 5 विकेट के गंवाकर 164 का स्कोर बनाया और फिर श्रीलंका को 126 रन पर ढेर कर दिया। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में सूर्यकुमार यादव (34 गेंदों में 50 रन) और भुवनेश्वर कुमार (22 रन देकर 4 विकेट) ने शानदार प्रदर्शन किया। इनके अलावा एक और खिलाड़ी इशान किशन ने भारतीय फैंस का दिल जीता। दरअसल, विकेटकीपर इशान ने धोनी जैसी फुर्ती दिखाकर श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका की स्टंपिंग की, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

इशान किशन का जवाब नहीं

इशान किशन ने डेब्यूटेंट स्पिनर वरुण चक्रवर्ती द्वारा डाले गए 18वें ओवर की चौथी गेंद पर दासुन शनाका को स्टंप किया। चक्रवर्ती ने गुगली डालकर शनाका को अपने जाल में फंसाया। श्रीलंका के कप्तान ने ड्राइव लगाने की कोशिश पर वह चूक गए। इसी बीच शनाका ने क्षणभर के लिए अपना संतुलन खो दिया और इशान ने मौके को भांपते हुए गजब की तेजी दिखाकर गिल्लियां बिखेर दीं। चक्रवर्ती के टी20 अंतर्राष्ट्रीय करियर का यह पहला विकेट है। वहीं, शनाका ने 14 गेंदों में 1 छक्के की बदौलत 14 रन बनाए। वह आठवें बल्लेबाज के रूप में पवेलियन लौटे। 

20 रन बनाकर नाबाद रहे 

इशान ने एक बेहतरीन स्टंपिंग तो की है लेकिन साथ ही टीम को सम्मानजनक स्कोर पहुंचाने में भी अहम भूमिका निभाई। उन्होंने आखिरी के ओवरों में नाबाद 20 रन जुटाए। उन्होंने 14 गेंदों का सामना करते हुए एक चौका और एक छक्का लगाया। उन्होंने पाचवें विकेट के लिए हार्दिक पांड्या के साथ 26 रन की साझेदारी की। वह सूर्यकुमार के 127 के कुल स्कोर पर आउट होने के बाद छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे। बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच मंगलवार (27 जुलाई) को खेला जाएगा। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर