ASIA CUP 2022: इस खिलाड़ी के टीम इंडिया में नहीं होने पर भड़क उठे फैंस, सोशल मीडिया पर ऐसे निकाली भड़ास

Fans reactions on Asia Cup 2022 Indian squad: भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ने एक खिलाड़ी के एशिया कप टीम में ना चुने जाने को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है।

Sanju Samson
संजू सैमसन  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2022
  • बीसीसीआई ने किया टीम इंडिया का ऐलान
  • सोशल मीडिया पर अपनी पसंद के खिलाड़ी का चयन ना होने पर भड़के फैंस

Asia Cup 2022, Indian squad: यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) में आयोजित होने वाले एशिया कप 2022 टूर्नामेंट के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। रोहित शर्मा की अगुवाई में 15 सदस्यीय भारतीय टीम इस 6 टीम वाले टूर्नामेंट में चुनौती पेश करने उतरेगी। वैसे तो इस टीम में कई खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी को लेकर फैंस निराश हैं लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जिसकी टीम में मौजूदगी ना देखकर सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट फैंस भड़क उठे।

एशिया कप के लिए घोषित भारतीय क्रिकेट टीम में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल मौजूद नहीं हैं क्योंकि वे चोटिल हैं। जबकि श्रेयस अय्यर की जगह दीपक हूडा को प्राथमिकता दी गई, वहीं रविचंद्रन अश्विन और रवि बिश्नोई, दोनों को टीम में जगह मिली है। लेकिन फैंस इन बदलावों को लेकर निराश कम दिखे, बल्कि उन खिलाड़ियों को लेकर उनकी नाराजगी दिखी जिनका नाम इस टीम के चयन में सोचा तक नहीं गया। इन्हीं में से एक खिलाड़ी जिसको ना चुनने को लेकर फैंस सबसे ज्यादा निराश दिखे वो हैं संजू सैमसन।

फैंस का मानना है कि संजू सैमसन ने वो सब कुछ किया जिसकी उनसे मांग की गई थी। सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में इस खिलाड़ी को जब टीम में शामिल किया गया था, तब उन्होंने खुद को साबित किया और टीम में मजबूती भी लाए, लेकिन सीनियर खिलाड़ियों की वापसी के साथ ही टीम से उनका पत्ता कट गया। यही नहीं, उनको बैकअप खिलाड़ियों में भी जगह नहीं दी गई जिससे फैंस बेहद नाराज हैं। ये हैं फैंस के कुछ रिएक्शन..

संजू सैमसन जल्द ही जिंबाब्वे के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होंगे और इस दौरान वो टी20 विश्व कप 2022 के लिए अपना दावा ठोकने का प्रयास करेंगे।

ये भी पढ़िएः एशिया कप 2022 के लिए कैसी दिखती है 15 सदस्यीय भारतीय टीम, यहां क्लिक करके देखें

वैसे इस टीम में एक और खिलाड़ी की गैरमौजूदगी को लेकर सवाल उठ रहे हैं और वो हैं ईशान किशन जिन्होंने हाल में काफी सुर्खियां बटोरी हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में टी20 विश्व कप 2022 के लिए चयनकर्ताओं का क्या रुख रहता है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर