IND vs ENG: भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री को हुआ कोरोना, आइसोलेशन में रखे गए बॉलिंग और फील्डिंग कोच

Ravi Shastri tests positive for Covid-19: भारतीय टीम को चौथे टेस्ट के दौरान बड़ा झटका लगा है। हेड कोच रवि शास्त्री को कोरोना हो गया है।

Head Coach Ravi Shastri
कोच रवि शास्त्री  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • भारत-ग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट खेला जा रहा है
  • इस बीच भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है
  • टीम इंडिया के हेड कोच को कोरोना हो गया है

लंदन: भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन केनिंग्टन ओवल मैदान पर चौथा टेस्ट खेला जा रहा है। रविवार को चौथे दिन का खेल शुरू होने से भारतीय टीम के लिए बुरी खबर सामने आई। दरअसल, हेड कोच रवि शास्त्री को कोरोना हो गया है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने शास्त्री के अलावा बॉलिंग कोच बी अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर, फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को आइसोलेशन में रखा है। इनका आरटी-पीसीआर टेस्ट हुआ है और सभी टीम होटल में रहेंगे। इन्हें टीम इंडिया के साथ तब तक यात्रा करने की इजाजत नहीं होगी जब तक मेडिकल टीम पुष्टि नहीं करती।

बीसीसीआई ने दिया ये बयान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक बयान में कहा, ' शनिवार शाम शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आया, जिसके बाद एहतियात के तौर पर शास्त्री समेत सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों अरुण, श्रीधर और नितिन को आइसोलेट कर दिया गया। वहीं, टीम इंडिया के बाकी सदस्यों के दो लेटरल फ्लो टेस्ट किए गए, जिसमें सभी निगेटिव निकले हैं। एक टेस्ट पिछली रात और एक आज सुबह किया गया। निगेटिव रिपोर्ट आने पर ही खिलाड़ियों को चौथे टेस्ट के चौथे दिन मैदान पर उतरने की मंजदूरी दी गई।'

गौरतलब है कि टीम इंडिया ओवल टेस्ट के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने पर ठीक स्थिति में थी। भारत ने शनिवार को दूसरी पारी में तीन विकेट पर 270 रन बनाए थे। भारत ने 171 रन की बढ़त बना ली थी भारत की पहली पारी 191 रन पर सिमट गई थी, जिसके जवाब में इंग्लैंड ने 290 जुटाए। इंग्लैंड को पहली पारी के आधार पर 99 रन की बढ़त मिली थी। गौरतलह है कि भारत और इंग्लैंड पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में फिलहाल 1-1 की बराबरी पर हैं। सीरीज का पहला टेस्ट हो गया था जबकि दूसरी मैच भारत ने 151 रन से जीता था। वहीं, इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट में भारत एक पारी और 76  रन से हराया था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर