सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली की इस हरकत को भुलाया, भारतीय कप्तान की पोस्ट पर किया कमेंट

Virat Kohli’s Training Video: आईपीएल 2020 में एक मैच के दौरान विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव को लेकर बेहद आक्रामक रुख अपनाया था। सूर्यकुमार उस वक्त बल्लेबाज कर रहे थे।

SuryaKumar Yadav Virat Kohli
सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली।  |  तस्वीर साभार: Twitter

आईपीएल 2020 का खिताब मुंबई इंडियंस को जिताने में बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने कई मैचों में मुंबई के लड़खड़ाने के बाद टिककर बल्लेबाजी की। ऐसी ही एक पारी उन्होंने विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेली थी और अपनी टीम को जीत दिलाकर लौटे। उन्होंने 43 गेंदों में 10 चौकों और 3 छक्के की बदौलत नाबाद 79 रन बनाए थे। सूर्यकुमार की पारी के दौरान कोहली उनसे उलझते हुए नजर आए थे, जिसको लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी। कोहली दूर से चलकर सूर्यकुमार के पास आए और उन्हें घूरने लगे थे। हालांकि, मुंबई के खिलाड़ी ने बिलकुल भी जवाब नहीं दिया।

गेंद चमकाते हुए सूर्यकुमार के पास आए थे कोहली

दरअसल, 165 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बैंगलोर ने मुंबई के तीन अहम विकेट 72 रन के अंदर गिरा दिए थे। बैंगलोर की टीम मैच जीतने की आस लगा बैठी और आक्रामक अंदाज में मुंबई को घेरने की कोशिश करने लगी। लेकिन सूर्यकुमार ने मजबूती से मोर्चा संभाला और बैंगलोर की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। जब सूर्यकुमार 40 रन बनाकर खेल रहे थे, तब कोहली गेंद को चमकाते हुए सीधे मुंबई के बल्लेबाज के करबी आए और उनको घूरने लगे। लगता है कि सूर्यकुमार ने कोहली की इस हरकत को भुला दिया है। उन्होंने हाल ही में कोहली के एक ट्वीट पर कमेंट किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

'मैं दबदबा देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं'

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर ट्रेनिंग सेशन का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियों देखा जा सकता है कि कोहली तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज की गेंदों पर प्रैक्टिस कर रहे है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, 'मुझे टेस्ट क्रिकेट प्रैक्टिस सेशन सत्र पसंद है।' इस ट्वीट पर सूर्यकुमार ने कमेंट करते हुए लिखा, 'एनर्जी, साउंड, मैं दबदबा देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।' बता दें कि भारतीय टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है, जहां उसे तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैच खेलने हैं। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बावजूद सूर्यकुमार को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर किसी भी टीम में जगह मिली थी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर