PSL 2021: मैदान पर चोटिल हुए दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज फाफ डु प्लेसिस को लेकर आया बड़ा अपडेट

क्रिकेट
भाषा
Updated Jun 16, 2021 | 20:30 IST

Faf du Plessis to withdraw from PSL 2021: पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खेलने के दौरान कुछ दिन पहले गंभीर रूप से चोटिल हुए दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज फाफ डु प्लेसिस अब स्वदेश वापस लौटेंगे।

Faf du Plessis injury
Faf du Plessis injury  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • फाफ डु प्लेसिस को लेकर आया बड़ा अपडेट
  • पाकिस्तान सुपर लीग के मैच के दौरान लगी थी गंभीर चोट
  • फील्डिंग के दौरान कनकशन इंजरी का हुआ थे शिकार

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के यहां हुए मैच के दौरान कनकशन (सिर में चोट लगने से बेहोशी जैसी स्थिति) का शिकार होने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस बाकी बचे टी20 टूर्नामेंट से बुधवार को बाहर हो गए।

रविवार को यहां पीएसएल मैच के दौरान पेशावर जल्मी टीम के खिलाफ बाउंड्री रोकते हुए डुप्लेसिस की टक्कर क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के अपने साथी मोहम्मद हसनेन के साथ हो गई थी जिसके बाद वह कनकशन का शिकार हो गए।

ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार, ‘‘रविवार को पेशावर जल्मी के खिलाफ क्वेटा ग्लैडिएटर्स के मैच में कनकशन का शिकार होने वाले फाफ डु प्लेसिस टीम के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। वह आज रात दक्षिण अफ्रीका लौट जाएंगे।’’

टक्कर के बाद दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान कुछ मिनट तक जमीन पर गिरे रहे जबकि टीम के फिजियो ने उनकी जांच की। डुप्लेसिस इसके बाद टीम डगआउट में चले गए और उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। डुप्लेसिस ने बाद में उसी दिन ट्वीट किया था कि वह अस्पताल से लौट चुके हैं और उबर रहे हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर