कोविड-19 पॉजिटिव रिषभ पंत के बचाव में उतरे 'दादा', बीसीसीआई अध्‍यक्ष ने दंबग अंदाज में रखी अपनी बात

Sourav Ganguly on Rishabh Pant: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत इंग्‍लैंड में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। बीसीसीआई अध्‍यक्ष ने युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज का बचाव किया है।

rishabh pant
रिषभ पंत 

मुख्य बातें

  • इंग्‍लैंड में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत
  • बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने किया पंत का बचाव
  • पूर्व भारतीय कप्‍तान ने कहा कि हर समय मास्‍क पहनना नामुमकिन

नई दिल्‍ली: बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए रिषभ पंत का बचाव किया है। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम साउथैम्‍प्‍टन में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद तीन सप्‍ताह के ब्रेक पर थी। इस दौरान पंत ने वेंबले स्‍टेडियम में जाकर यूरो 2020 मुकाबले का आनंद उठाया था। अब चूकि पंत कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं तो वह भारतीय टीम के साथ डरहम नहीं गए हैं, जहां इंग्‍लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज की तैयारी की जाएगी।

भारत और इंग्‍लैंड के बीच 4 अगस्‍त से ट्रेंटब्रिज में टेस्‍ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा। इसके अलावा लॉर्ड्स, हेडिंग्‍ले, केनिंगटन ओवल और ओल्‍ड ट्रेफर्ड में मुकाबले खेले जाएंगे। टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली ने पंत का बचाव करते हुए कहा कि हर जगह मास्‍क पहनना नामुमकिन है। गांगुली के न्‍यूज18 को दिए एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू में कहा, 'हमने इंग्‍लैंड में यूरो चैंपियनशिप और विंबलडन देखा। नियम बदले (दर्शकों को स्‍टेडियम के अंदर आने दिया)। क्रिकेटर्स छुट्टी पर थे और हर समय मास्‍क पहनना शारीरिक रूप से नामुमकिन है।'

दोस्‍त के घर में आइसोलेट हैं रिषभ पंत

इससे पहले बीसीसीआई सूत्र ने बताया था कि पंत कोविड-19 की चपेट में आए हैं और पिछले 8 दिनों से आइसोलेट हो रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पंत पर डेल्‍टा वैरिएंट का असर हुआ है, जिसके चलते इंग्‍लैंड में कोविड-19 मामलों में बढ़ोतरी हुई है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, 'रिषभ पंत अपने दोस्‍त के घर पर क्‍वारंटीन है और गुरुवार को टीम के साथ डरहम नहीं जाएगा।'

रिषभ पंत के बाद थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद गरानी भी कोविड-19 पॉजिटिव निकले। वह ब्रेक के दौरान टीम होटल में ही ठहरे हुए थे। दयानंद गरानी से करीबी संपर्क के कारण गेंदबाजी कोच भरत अरुण, रिजर्व ओपनर अभिमन्‍यू ईस्‍वरन और विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को 10 दिनों के लिए अपने होटल के कमरे में क्‍वारंटीन होना पड़ा है। बता दें कि इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज की तैयारी के लिए भारतीय टीम 20 जुलाई से काउंटी चैंपियनशिप XI के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्‍यास मैच खेलेगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर