रिषभ पंत के कोरोना संक्रमित होने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने किया ऐसा ट्वीट

क्रिकेट
भाषा
Updated Jul 15, 2021 | 18:39 IST

Michael Vaughan tweets on Covid scare in Indian team: इंग्लैंड दौरे पर मौजूद भारतीय टीम में कोविड के मामले आने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक नया ट्वीट किया है।

Michael Vaughan tweets on Rishabh Pant and covid cases
Michael Vaughan tweets on Rishabh Pant and covid cases  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड में भारतीय क्रिकेट टीम का कोरोना का साया
  • रिषभ पंत के अलावा सपोर्ट स्टाफ का सदस्य भी कोरोना की चपेट में आया
  • इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने मामले पर ट्वीट किया, जताई अपनी चिंताएं

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने गुरूवार को भारत और इंग्लैंड के बीच आगामी पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इस समय कोविड-19 संबंधित पृथकवास नियमों में बदलाव करने की जरूरत है। वॉन ने यह टिप्पणी उस रिपोर्ट के बाद की है जिसमें भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना जांच में पॉजिटिव आये हैं और पिछले आठ दिन से पृथकवास में हैं।

वॉन ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘मुझे 100 (द हंड्रेड) और भारत की टेस्ट श्रृंखला की चिंता है जब तक कि पृथकवास नियम बदले नहीं जाते। हमें मामले (कोविड-19 पॉजिटिव) मिलते रहेंगे जैसा कि ऋषभ पंत का मामला आया। अगर बायो-बबल / पृथकवास के नियमों में बदलाव नहीं होता है तो मुझे यह भी डर है कि एशेज में भी खिलाड़ियों के हटने से इसका बड़ा असर पड़ सकता है।’’

वॉन ने हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया कि वे क्रिकेट टीमों के लिये मौजूदा पृथकवास नियमों में किस तरह का बदलाव देखना चाहते हैं। पंत भारतीय टीम के साथ डरहम रवाना नहीं होंगे जहां विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम एक अभ्यास मैच खेलेगी। भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के बाद ब्रेक दिया गया था।

बाद में यह भी खबर आयी है कि भारत के थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद जारानी भी कोविड-19 पॉजिटिव आये हैं। भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलनी है जो विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के दूसरे चक्र की शुरूआत भी होगी। हाल में इंग्लैंड टीम भी कोरोना वायरस से प्रभावित हुई थी जिससे उसे पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवर की श्रृंखला में पूरी तरह से अलग अंतिम एकादश उतारनी पड़ी थी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर