VIRAL VIDEO: स्‍मृति मंधाना ने बाउंड्री पर लपका हैरतअंगेज कैच, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे 'वाह'!

Smriti Mandhana: भारतीय टीम की ओपनर स्‍मृति मंधाना ने शनिवार को इंग्‍लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में बाउंड्री लाइन पर एक शानदार कैच पकड़ा। मंधाना का यह वीडियो वायरल हो चुका है।

smriti mandhana
स्‍मृति मंधाना 

मुख्य बातें

  • स्‍मृति मंधाना ने नाट सिवर का बाउंड्री पर शानदार कैच लपका
  • स्‍मृति मंधाना के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है
  • भारत महिला और इंग्‍लैंड महिला के बीच जारी है तीसरा वनडे

वोर्सेस्‍टर: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्‍टार खिलाड़ी स्‍मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने शनिवार को इंग्‍लैंड के खिलाफ बाउंड्री लाइन पर हैरतअंगेज कैच लपका। मंधाना के कैच लेने का वीडियो चंद लम्‍हों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि भारत और इंग्‍लैंड के बीच वोर्सेस्‍टर में सीरीज का तीसरा व निर्णाय‍क वनडे मुकाबला खेला जा रहा है।

स्‍मृति मंधाना ने दीप्ति शर्मा द्वारा किए पारी के 38वें ओवर की तीसरी गेंद पर मिडविकेट में अपने बाएं ओर डाइव लगाकर नाट सिवर (49) का शानदार कैच लपका। मंधाना के इस कैच को लोग 'कैच ऑफ द सीजन' करार दे रहे हैं। दरअसल, शर्मा की गेंद पर नाट सिवर ने आगे बढ़कर मिडविकेट की दिशा में हवाई शॉट खेला। स्‍मृति मंधाना ने करीब 10-12 कदम तेजी से दौड़कर गेंद का पीछा किया और फिर बाएं ओर हवा में डाइव लगाकर कैच पकड़ा।

यहां देखें स्‍मृति मंधाना के कैच का वीडियो

इसके बाद से मंधाना की तारीफ से सोशल मीडिया भर गया है। 

देखिए फैंस के रिएक्‍शंस:

बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज ने टॉस जीतकर इंग्‍लैंड को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍यौता दिया। इंग्‍लैंड ने बारिश के कारण संशोधित 47 ओवर में 219 रन बनाए और भारत को 220 रन का लक्ष्‍य मिला है। इंग्‍लैंड की तरफ से सबसे ज्‍यादा रन नाट सिवर (49) ने बनाए। उन्‍होंने 59 गेंदों में 5 चौके की मदद से 49 रन बनाए।

इसके अलावा इंग्‍लैंड की कप्‍तान हीथर नाइट (46), ओपनर लॉरेन विनफील्‍ड हिल (36) और सोफिया डंकली (28) ने उपयोगी योगदान दिया। भारतीय टीम इंग्‍लैंड को ऑलआउट करने में कामयाब रही। भारत की तरफ से दीप्ति शर्मा ने सबसे ज्‍यादा 3 विकेट लिए। इसके अलावा झूलन गोस्‍वामी, शिखा पांडे, पूनम यादव, स्‍नेह राणा और हरमनप्रीत कौर को एक-एक सफलता मिली। भारतीय टीम पहले ही सीरीज में 0-2 से पिछड़ रही है। वो इस मैच को जीतकर हार का अंतर कम करना चाहेगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर