करियर के दूसरे वनडे में चला 17 साल की 'धाकड़' शेफाली का बल्ला, भारत को दी शानदार शुरुआत

England Women vs India Women 2nd WODI: इंग्लैंड और भारत की महिला क्रिकेट टीमों के बीच टॉन्टन में वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय ओपनर शेफाली वर्मा का बल्ला चल पड़ा।

Shafali Verma against England Women in second WODI
Shafali Verma against England Women in second WODI (BCCI Women) 
मुख्य बातें
  • भारतीय महिला क्रिकेट टीम का इंग्लैंड दौरा 2021 - वनडे सीरीज
  • दूसरे महिला वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में भारतीय ओपनर शेफाली वर्मा का बल्ला गरजा
  • करियर के पहले वनडे में असफल रही थीं 17 साल की धुआंधार बल्लेबाज शेफाली वर्मा

Shafali Verma, ENGW vs INDW 2nd WODI: भारतीय महिला क्रिकेट टीम और मेजबान इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच जारी वनडे सीरीज के दूसरे मैच में दोनों टीमें एक बार फिर आमने-सामने आईं। इस मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। ऐसे में भारतीय फैंस की नजरें एक बार फिर टीम की धाकड़ 17 वर्षीय ओपनर शेफाली वर्मा पर टिकी गईं। इस बार शेफाली ने निराश नहीं किया।

इससे पहले अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के पहले वनडे मैच में इंग्लैंड के खिलाफ शेफाली फ्लॉप रही थीं। अपने पहले टेस्ट मैच में धूम मचाने के बाद वो ब्रिस्टल में खेले गए पहले वनडे में 15 रन बनाकर आउट हो गई थी। ऐसे में बुधवार को दूसरे वनडे मैच में सभी उनसे अच्छी बैटिंग के साथ-साथ एक अच्छी शुरुआत की उम्मीद कर रहे थे।

शेफाली अपनी साथी ओपनर स्मृति मंधाना के साथ ओपनिंग करने उतरीं और बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए फिर से फैंस का दिल जीत लिया। शेफाली ने 55 गेंदों में 44 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 28 रन बाउंड्री के जरिए बनाए। शेफाली ने इस पारी के दौरान 7 शानदार चौके जड़े। इसके साथ ही उन्होंने स्मृति मंधाना (22 रन) के साथ पहले विकेट के लिए 56 रनों की अहम साझेदारी भी की।

शेफाली को 17वें ओवर में सोफी एक्लेस्टोन ने विकेटकीपर जोन्स के हाथों स्टंप कराया। क्रीज से बाहर निकलकर अपने आक्रामक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली शेफाली को आने वाले दिनों में विकेटकीपरों का शिकार होने से बचना होगा। इस मुकाबले में शेफाली के अलावा कप्तान मिताली राज ने भी शानदार पारी खेली। मिताली ने 92 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली। भारतीय महिला टीम ने इस मैच में 50 ओवर में ऑलआउट होने से पहले 221 रन बनाए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर