WBBL 2021: बिग बैश लीग में दमखम दिखाएंगी स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा, दोनों ने एक ही टीम के साथ किया करार

Smriti Mandhana and Deepti Sharma to play for Sydney Thunder: स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा ऑस्ट्रेलिया डब्ल्यूबीबीएल के सातवें सीजन में खेलेंगी। दोनों ने सिडनी थंडर के साथ करार किया है।

Smriti Mandhana and Deepti Sharma
स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • स्मृति मंधाना डब्ल्यूबीबीएल में पहले खेल चुकी हैं
  • दीप्ति शर्मा पहली बार टूर्नामेंट में खेलते दिखेंगी
  • दोनों डब्ल्यूबीबीएल में एक ही टीम से जु़ड़ी हैं

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना और ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा  महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के सातवें सीजन में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगी। दोनों खिलाड़ियों ने एक ही टीम के साथ करार किया है। मंधाना और दीप्ति सिडनी थंडर की ओर से खेलेंगी। बता दें कि मंधाना डब्ल्यूबीबीएल में पहले भी खेल चुकी हैं। वह होबार्ट हरिकेंस और ब्रिसबेन हीट का हिस्सा रही हैं। यह उनकी लीग में तीसरी टीम होगी। वहीं, दीप्ति पहली बार टूर्नामेंट में किसी टीम से जुड़ी हैं। 

14 अक्टूबर से शुरू होगा टूर्नामेंट 

भारतीय महिला टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। मंधाना और दीप्ति भी ऑस्ट्रेलिया में हैं। ये दोनों दौरे समाप्त होने के बाद यहीं रुकंगी और ऑस्ट्रेलिया की पॉपुलर क्रिकेटर लीग खेलेंगी। डब्ल्यूबीबीएल का आगामी सीजन 14 अक्टूबर से शुरू होगा। मंधाना का ऑस्ट्रेलिया में रिकॉर्ड काफी अच्छा है। उन्होंने शुक्रवार को मैकॉय में मेजबान टीम के खिलाफ दूसरे वनडे में 94 गेंद में 86 रन की शानदार पारी खेली थी। हालांकि, भारत को रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था। दूसरी और दीप्ति ने मैच में 23 रन देकर एक विकेट लिया था।

'विदेशी लीग में खेलने से अनुभव मिलता है'

सिडनी थंडर के कोच ट्रेवर ग्रिफिन ने रविवार को कहा कि भारतीय खिलाड़ियों के जुड़ने से खिताब की रक्षा के लिए उतरने वाली उनकी टीम मजबूत होगी। वहीं, मंधाना ने कहा, 'विदेशी लीग में खेलने से आपको काफी अनुभव मिलता है, खासकर टी20 फॉर्मेट में। उन्होंने कहा, 'आप दुनिया भर के सभी खिलाड़ियों के साथ काफी अनुभव शेयर करते हैं। इसलिए आपको बहुत कुछ सीखने को मिलता है। मैं 'दबाव' के बजाय हमेशा इसे एक  सीखने अवसर के रूप में देखती हूं।' गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट शेफाली वर्मा और राधा यादव भी डब्ल्यूबीबीएल में खेलेंगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर