IND vs ENG 1st ODI: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, पहले वनडे में दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल

India vs England 1st ODI: भारत और इंग्ग्लैंड के बीच मंगलवार को पहले वनडे में भिड़ंत हुई। मैच में भारत का एक दिग्गज खिलाड़ी चोटिल हो गया।

Shreyas Iyer
चोट लगने के बाद श्रेयस अय्यर  |  तस्वीर साभार: AP

भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में बड़ा झटका लगा है। मध्यक्रम के अहम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान चोटल हो गए। उनको पारी के आठवें ओवर में चोट लगी। उन्होंने शार्दुल ठाकुर के ओवर की चौथी गेंद पर एक तेज शॉट को रोकने की कोशिश की, तभी उनका कंधा चोटिल हो गया। अय्य को तकलीफ में देख फीजियो मैदान के अंदर भागते हुए आए। इसके बाद उन्हें फौरन ही मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। वह अब मैच में फिल्डिंग करने नहीं उतर सकेंगे। अय्यर ने भारत की बल्लेबाजी के वक्त 9 गेंदों में 6 रन बनाए।

अय्यर से पहले रोहित भी हुए चोटिल

श्रेयस अय्यर से पहले भारत के तूफानी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी चोटिल हो गए। रोहित के बल्लेबाजी करते समय कोहली में चोट लग गई। उनके इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड की गेंद सीधा कोहनी पर जा टकराई, जिससे रोहित बेहद परेशानी में नजर आए। गेंद की रफ्तार इतनी तेज थी कि खून भी निकलने लगा। फीजियो उनकी चोट पर स्पे किया लेकिन फिर भी वह दर्द में दिखे। बता दें कि रोहित ने मैच में 42 गेंदों में 28 रन की पारी खेली। उन्होंने इस दौरान 4 चौके जमाए। रोहित और शिखर धवन (98) ने पहले विकेट के लिए 64 रन की साझेदारी की।  

बीसीसीआई ने चोट पर दी अपडेट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने श्रेयस अय्यर और रोहित शर्मा की चोट पर अपडेट दी है। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि 8वें ओवर में फील्डिंग के दौरान अय्यर का बायां कंधा चोटिल हो गया। उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है और अब वह मौजूदा मैच में नहीं खेल पाएंगे। वहीं, बीसीसीआई ने 'हिटमैन' लेकर बताया कि रोहित को बल्लेबाजी करते समय दाहिनी कोहनी में चोट लगी और बाद में उन्हें कुछ दर्द महसूस हुआ। वह भी फील्डिंग नहीं करेंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर