"तू लड़ भी सकता है", जब राहुल द्रविड़ का गुस्‍सा देख दंग रह गए थे शोएब अख्‍तर

Shoaib Akhtar face off with Rahul Dravid: एशिया कप में भारत-पाकिस्‍तान की भिड़ंत होने वाली है। पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने गुस्‍से से भरे राहुल द्रविड़ के साथ आमना-सामना होने का एक किस्‍सा साझा किया। अख्‍तर ने बताया कि वो राहुल द्रविड़ को गुस्‍से से देखकर हैरान रह गए थे।

Rahul Dravid and Shoaib Akhtar
राहुल द्रविड़ और शोएब अख्‍तर 
मुख्य बातें
  • शोएब अख्‍तर ने राहुल द्रविड़ के साथ का एक किस्‍सा साझा किया
  • अख्‍तर ने खुलासा किया कि वो राहुल द्रविड़ को गुस्‍से में देखकर दंग थे
  • भारत और पाकिस्‍तान के बीच एशिया कप 2022 में भिड़ंत होगी

नई दिल्‍ली: भारत और पाकिस्‍तान के बीच एशिया कप 2022 में भिड़ंत होगी। दोनों टीमों के बीच 28 अगस्‍त को दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम पर मुकाबला खेला जाएगा। पिछले साल टी20 वर्ल्‍ड कप के बाद दोनों टीमों के बीच यह पहली भिड़ंत होगी। भारत और पाकिस्‍तान के बीच मुकाबला हो तो दोनों देशों के लोगों के लिए भावनाओं पर काबू कर पाना मुश्‍किल होता है।

पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने एक किस्‍सा याद किया जब वो राहुल द्रविड़ के गुस्‍से से हैरान रह गए थे। इस अनकही कहानी को याद करते हुए अख्‍तर ने दावा किया कि जब द्रविड़ बल्‍लेबाजी कर रहे थे तो उन दोनों की भिड़ंत हो गई थी। रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर अख्‍तर ने खुलासा किया कि वो द्रविड़ को गुस्‍से में देखकर हैरान रह गए और मजाकिया लहजे में सलाह दी कि मैंने द्रविड़ से कहा कि तू लड़ भी सकता है।

अख्‍तर ने स्‍टार स्‍पोर्ट्स से बातचीत में कहा, 'वो पहला मौका था जब मैंने इस जेंटलमैन को ऐसा बर्ताव करते देखा। उस मैच में वो मुझसे कुछ कहना चाहता था। हम एक ही दिशा में दौड़े और आपस में टकरा गए। इससे पहले मैं जब गेंदबाजी करने आ रहा था, तो अपनी जंप लेता कि मोहम्‍मद कैफ स्‍टंप से दूर चला गया। मैंने कुछ नहीं कहा, लेकिन मैं बहुत गुस्‍से में था। तो मैंने उसे और युवराज को आउट कर दिया।'

पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज ने आगे कहा, 'हम उस मैच को जीतने के करीब थे। राहुल द्रविड़ मेरी तरफ दौड़कर आया। मैंने उससे कहा कि आप अपनी तरफ भागिए और मैं अपनी ओर दौड़ूंगा। राहुल गुस्‍से में आ गया। मैंने उससे कहा कि राहुल इतना आक्रामक क्‍यों हो रहा है? मैं जानता हूं कि मौसम बदल रहा है, लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा कि तू भी लड़ सकता है।'

बहरहाल, एशिया कप में फैंस को राहुल द्रविड़ और शोएब अख्‍तर दोनों को देखने का मौका मिलेगा। द्रविड़ जहां भारतीय टीम के हेड कोच होंगे, वहीं अख्‍तर कमेंटेटर और टीवी विशेषज्ञ की भूमिका में नजर आएंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर