'पापा मिकी आर्थर बचाव के लिए हमेशा नहीं होंगे', अख्तर ने वापसी के लिए आमिर को दी ये कड़वी सलाह

क्रिकेट
भाषा
Updated May 26, 2021 | 12:00 IST

Shoaib Akhtar on Mohammad Amir: शोएब अख्तर ने तेज गेंदबाज मोहम्म आमिर को वापीस के लिए एक कड़वी सलाह दी है। उनका कहना है कि आमिर को परिपक्व बनना चाहिए और फिर पाकिस्तान टीम में वापसी करनी चाहिए।

Shoaib Akhtar Mohammad Amir
शोएब अख्तर और मोहम्मद आमिर 

कराची: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने मोहम्मद आमिर से राष्ट्रीय टीम प्रबंधन के साथ मतभेदों को दूर करने के लिए परिपक्वता दिखाने और भविष्य में वापसी करने का आग्रह किया। आमिर ने मुख्य कोच मिसबाह उल हक और गेंदबाजी कोच व​कार यूनिस से मतभेदों के कारण पिछले साल दिसंबर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

'पापा आर्थर बचाव के लिए हमेशा नहीं होंगे'

अब केवल विश्व स्तर पर टी20 लीग में खेलने के लिए उपलब्ध बायें हाथ के तेज गेंदबाज आमिर ने स्पष्ट किया था कि जब तक मिसबाह और यूनिस कोच हैं तब तक वह खुद को चयन के लिए उपलब्ध नहीं रखेंगे। अख्तर ने पीटीवी से कहा, 'आमिर को यह अहसास होना चाहिए कि 'पापा' मिकी आर्थर उनका बचाव करने के लिए हमेशा साथ में नहीं रहेंगे और उसे अब परिपक्व व्यक्ति की तरह व्यवहार करना होगा।'

'प्रबंधन आपके के अनुसार काम नहीं करेगा'

उन्होंने कहा, 'आपको यह समझने के लिए पर्याप्त परिपक्व होना चाहिए कि प्रबंधन आपकी इच्छा के अनुसार काम नहीं करेगा और इसलिए मुझे अपने प्रदर्शन और कड़ी मेहनत के स्तर को बढ़ाना होगा।' अख्तर ने सीनियर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज का उदाहरण दिया जिनके एक समय पाकिस्तानी टीम प्रबंधन के साथ मतभेद चल रहे ​थे। उन्होंने कहा, 'प्रबंधन हफीज के खिलाफ भी था लेकिन उसने केवल रन बनाने पर ​ध्यान दिया। उसने प्रबंधन को भरपूर मौका नहीं दिया। आमिर को हफीज से सीख लेनी चाहिए।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर