बीफ कंट्रोवर्सी में फंसे रोहित शर्मा को मिला फैंस का साथ, आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब

Rohit Sharma: भारतीय बल्‍लेबाज रोहित शर्मा की सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी हुई जब एक फोटो वायरल हुई, जिसमें नजर आया कि भारतीय क्रिकेटरों ने मेलबर्न में बीफ का सेवन किया है। अब रोहित शर्मा को फैंस का समर्थन मिला।

rohit sharma
रोहित शर्मा 

मुख्य बातें

  • रोहित शर्मा को बीफ कंट्रोवर्सी में मिला अपने फैंस का साथ
  • रोहित शर्मा के फैंस ने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया
  • भारतीय क्रिकेटर्स मेलबर्न के एक रेस्‍टोरेंट में जाकर बुरी तरह फंस गए हैं

मेलबर्न: मेलबर्न के एक रेस्‍टोरेंट में खाना खाने के कारण बायो-सिक्‍योरिटी प्रोटोकॉल्‍स के उल्‍लंघन में फंसने के कारण पांच भारतीय क्रिकेटरों को एकांतवास कर दिया गया है। स्‍टार बल्‍लेबाज रोहित शर्मा इनमें से एक हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी हुई है। शर्मा को रिषभ पंत, शुभमन गिल, नवदीप सैनी और पृथ्‍वी शॉ के साथ एकांतवास किया है क्‍योंकि क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया और बीसीसीआई दोनों ने एक वीडियो की जांच शुरू की है, जिसमें भारतीय क्रिकेटर्स रेस्‍टोरेंट के अंदर खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं।

जहां कोरोना-संबंधित नियमों का पालन नहीं करने के कारण भारतीय खिलाड़ी विवादों के निशाने पर हैं, वहीं एक और फोटो ने सोशल मीडिया पर आग में घी डालने का काम किया है। यह एक बिल का फोटो है, जिसमें नजर आ रहा है कि भारतीय क्रिकेटरों ने बीफ का सेवन किया है। सोशलम मीडिया पर इसके बाद रोहित शर्मा सहित भारतीय खिलाड़‍ियों की जमकर आलोचना हो रही है।

रोहित शर्मा को सबसे ज्‍यादा आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है क्‍योंकि ट्विटर यूजर्स उन्‍हें पाखंडी बुला रहे हैं। ऐसा इ‍सलिए क्‍योंकि रोहित शर्मा अधिकांश जानवरों के अधिकार की बात करते हैं और अब ऑस्‍ट्रेलियाई रेस्‍टोरेंट में उनके बीफ सेवन की बात सामने आई है। हालांकि, इसका कोई पुख्‍ता सबूत नहीं है कि रोहित शर्मा ने बीफ का सेवन किया हो। 

इसके बाद रविवार को रोहित शर्मा को अपने फैंस का साथ मिला और ट्विटर पर आई स्‍टैंड विथ रोहित हैशटैग ट्रेंड करने लगा। 

देखिए रोहित शर्मा के पक्ष में आए ट्वीट:

पांच क्रिकेटरों को भारतीय और ऑस्‍ट्रेलियाई टीम से अलग रखा जाएगा। ट्रेनिंग के समय प्रोटोकॉल्‍स को ध्‍यान रखते हुए इन्‍हें जगह दी जाएगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर