टीम इंडिया के खिलाड़‍ियों का फैन ने चुकाया होटल बिल, रोहित-पंत ने लगा लिया गले

India cricket team: भारतीय क्रिकेट टीम के पास बैठे फैन नवलदीप सिंह ने दावा किया कि उन्‍होंने टीम इंडिया के लंच का पूरा खर्चा उठाया। बिल के फोटो सोशल मीडिया पर आ चुके हैं।

indian players at melbourne hotel
मेलबर्न होटल में भारतीय खिलाड़ी 

मुख्य बातें

  • नवलदीप सिंह ने टीम इंडिया के खिलाड़‍ियों का लंच बिल चुकाया
  • नवलदीप सिंह ने कहा कि वह अपने सुपरस्‍टार्स के लिए कम से कम इतना तो कर ही सकते हैं
  • भारतीय टीम के साथ नवलदीप सिंह ने फोटो भी खिंचाए

मेलबर्न: इतने सालों में भारतीय क्रिकेट फैंस बाहर जाकर अपनी पहचान खुद बनाते हैं। महान सचिन तेंदुलकर का फैन सुधीर गौतम जो प्रत्‍येक भारतीय टीम के मैच के लिए यात्रा करते हैं और अपने शरीर पर तिरंगा बनवाते है, उनका नाम सबसे पहले दिमाग में आता है। कुछ लोग भाग्‍यशाली होते हैं कि अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स से मिल पाते हैं जबकि कुछ लोग एक दूरी से ही अपने चहेते क्रिकेटर को देख पाते हैं।

एक भाग्‍यशाली फैन को भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्‍यों के पास बैठने का मौका मिला। टीम इंडिया के खिलाड़ी मेलबर्न में लंच के लिए निकले थे। फैन नवलदीप सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर कई फोटो और वीडियो शेयर किए, जिसमें साबित हो रहा है कि वो न सिर्फ भारतीय टीम के खिलाड़‍ियों के पास बैठे हैं, लेकिन उन्‍होंने साथ ही इनका बिल भी चुकाया। रिषभ पंत, पृथ्‍वी शॉ, नवदीप सैनी, शुभमन गिल और रिषभ पंत टेबल पर नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो सिंह ने पोस्‍ट किया है।

अपने अनुभव के बारे में ज्‍यादा बात करते हुए नवलदीप सिंह ने कहा कि उन्‍होंने जानबूझकर ज्‍यादा खाना ऑर्डर किया ताकि वहां लंबे समय तक रुक सकें और अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स को देखें। सिंह ने दावा किया कि खिलाड़‍ियों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वो उनका लंच बिल चुका रहे हैं। नवलदीप सिंह ने 118.69 ऑस्‍ट्रेलियन डॉलर यानी भारतीय रकम अनुसार 6683 रुपए का बिल चुकाया और बिल की फोटो शेयर की।

नवलदीप सिंह ने इस फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्रिकेटर्स को इस बारे में जानकारी नहीं, लेकिन मैंने उनका टेबल बिल भरा है। मैं अपने सुपरस्‍टार्स के लिए कम से कम इतना तो कर सकता हूं।'

रोहित-पंत ने गले लगाया

नवलदीप सिंह ने बताया कि जब क्रिकेटर्स को पता चला कि उनका बिल चुकाया है तो रोहित शर्मा और रिषभ पंत ने आकर उन्‍हें गले लगाया व फोटो खिंचाए। हालांकि, सिंह ने किसी भी क्रिकेटर्स के साथ का फोटो शेयर नहीं किया। फैन ने यह भी ध्‍यान दिलाया कि जब सब लौट रहे थे, तब पंत ने सिंह की पत्‍नी को लंच के लिए धन्‍यवाद भी दिया।

सिंह ने लिखा, 'जब उन्‍हें पता चला कि मैंने बिल चुका दिया है। रोहित शर्मा ने कहा भाईजी पैसे ले लो यार, अच्‍छा नहीं लगता। मैंने कहा- नहीं सर, ये मेरे पर है। पंत ने मुझे गले लगाया और कहा फोटो तभी होगी जब पैसे वापस लोगे। मैंने कहा- नहीं भाई ये नहीं हो सकता। आखिरकार सबने फोटो खिंचवाई। मजा आ गया यार। पंत ने जाने से पहले मेरी पत्‍नी से कहा- लंच के धन्‍यवाद भाभीजी।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर