बाहर बैठे रोहित शर्मा ने इस भारतीय खिलाड़ी की पारी देखकर किया ट्वीट, ऐसे की तारीफ

Rohit Sharma tweets, praises Shreyas Iyer: कानपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच गुरुवार को शुरू हुए पहले टेस्ट मैच के पहले दिन श्रेयस अय्यर ने अपने टेस्ट डेब्यू पर शानदार बल्लेबाजी की। उनकी बैटिंग देखकर रोहित शर्मा ने खास ट्वीट किया।

Rohit Sharma and Shreyas Iyer
रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर 
मुख्य बातें
  • भारत बनाम न्यूजीलैंड पहला टेस्ट मैच - कानपुर
  • श्रेयस अय्यर ने अपने पहले टेस्ट मैच के पहले दिन ही मचाया धमाल
  • अय्यर की पारी देखकर रोहित शर्मा खुद को ट्वीट करने से नहीं रोक सके

टीम इंडिया और मेहमान न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच गुरुवार को जब कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच शुरू हुआ था, तो ये मैच एक खिलाड़ी के लिए बेहद खास था। ये खिलाड़ी हैं भारत के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, जिनको करियर में काफी उतार-चढ़ाव के बाद आखिरकार भारत के लिए सबसे लंबे प्रारूप में खेलने का मौका मिल गया है। पहले ही दिन अय्यर ने शानदार पारी से सबका दिल जीता और इस मैच से बाहर बैठे रोहित शर्मा ने भी ट्वीट करके श्रेयस अय्यर की तारीफ की।

श्रेयस अय्यर ने कानपुर टेस्ट के पहले दिन न्यूजीलैंड के खिलाफ जमकर बल्लेबाजी की। उन्होंने दिन का खेल खत्म होने तक 136 गेंदों में नाबाद 75 रनों की पारी खेली। वो अपनी इस पारी में 2 छक्के और 7 चौके जड़ चुके हैं। वहीं रवींद्र जडेजा ने भी उनके साथ 50 रनों की शानदार पारी खेली है और अच्छी साझेदारी खड़ी की है, जो फिलहाल जारी है। भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट खोकर 258 रन बना लिए हैं।

श्रेयस अय्यर की डेब्यू में शानदार बल्लेबाजी को देखते हुए इस मैच से बाहर बैठे रोहित शर्मा ने भी ट्वीट किया। रोहित शर्मा ने अय्यर की तारीफ करते हुए लिखा, "टेस्ट करियर की शानदार शुरुआत श्रेयस अय्यर।"

गौरतलब है कि मौजूदा टेस्ट मैच में कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं जिसमें कप्तान विराट कोहली का नाम भी शामिल है। वो दूसरे टेस्ट मैच से टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे। कानपुर टेस्ट के पहले दिन अय्यर और जडेजा के अलावा शुभमन गिल ने भी अर्धशतकीय पारी खेली।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर