क्या पाकिस्तान में वनडे सीरीज नहीं खेलेगी वेस्टइंडीज टीम? सिट्टी-पिट्टी गुम होने के बाद पीसीबी ने दिया ये बयान

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated May 25, 2022 | 16:02 IST

PCB on Pakistan vs West Indies ODI Series: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज स्थगित होने की अफवाहों से सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। ऐसे में पीसीबी ने अब इसे लेकर बयान जारी किया है।

PCB on Pakistan vs West Indies ODI Series
वेस्टइंडीज के खिलाड़ी (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • वेस्टइंडीज का पाकिस्तान दौरा 2022
  • दोनों टीमें को तीन वनडे खेलने हैं
  • पहला वनडे 8 जून से खेला जाना है

लाहौर: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि 8 जून से रावलपिंडी में शुरू होने वाली वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज को स्थगित कर दिया गया है। तीन मैचों की सीरीज आईसीसी विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा है और सभी मैच पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे। 12 जून को समाप्त होने वाली सीरीज के लिए मुल्तान को बैकअप स्टेडियम के रूप में चुना गया है।

पीसीबी की ओर से बुधवार को जारी बयान में कहा गया, "पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने स्पष्ट किया है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज स्थगित होने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।" पीसीबी निदेशक मीडिया सामी-उल-हसन बर्नी ने कहा, "सीरीज स्थगित करने की कोई भी बात नहीं चल रही है। इन मैचों के आयोजन को लेकर पीसीबी सिर्फ आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहा है।"

सामी ने कहा, "स्थानीय प्रशासन के समर्थन के बिना पाकिस्तान में कोई भी कार्यक्रम आयोजित करना संभव नहीं होगा। मैच उसी स्थान पर होंगे जहां होने की बात चल रही थी।" पीसीबी ने घोषणा की थी कि खिलाड़ी एक जून को प्रशिक्षण शिविर के लिए रावलपिंडी में एकत्र होंगे, जबकि वेस्टइंडीज पांच जून को आएगा।

उन्होंने कहा, "यह जानना महत्वपूर्ण है कि बुकिंग से पहले मेहमानों को कहां पहुंचना है, जबकि प्रसारकों और उनके उपकरणों को भी समय पर पहुंचना होगा। यह जानना भी महत्वपूर्ण है कि उन्हें रावलपिंडी या मुल्तान में पहुंचाया जाएगा या नहीं।" सामी ने कहा, "हमें होटल सहित लॉजिस्टिक्स की जरूरतों का भी प्रबंधन करना है। हमें उम्मीद है कि सरकार इस सप्ताह के अंत तक हमारा मार्गदर्शन करेगी और सीरीज अपने कार्यक्रम के अनुसार चलेगी।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर