कोविड-19 मामले बढ़ने के कारण पाकिस्‍तान सुपर लीग 6 अनिश्चितकाल समय के लिए हुआ स्‍थगित

PSL: पाकिस्‍तान सुपर लीग में कोविड-19 मामलों की संख्‍या 7 पहुंच गई है, जिसके बाद इसे तत्‍काल प्रभाव से स्‍थगित करने का फैसला लिया गया है। अभी तक 34 मैचों के टूर्नामेंट के 14 मैच ही हो सके हैं।

pakistan super league
पाकिस्‍तान सुपर लीग 

मुख्य बातें

  • पाकिस्‍तान सुपर लीग में कोविड-19 मामले बढ़े, जिसके चलते इसे स्‍थगित किया गया
  • प्रतियोगिता में कोरोना संक्रमण के सात मामले आने के बाद यह फैसला लिया गया
  • पाकिस्‍तान सुपर लीग में अभी तक 34 मैचों में से 14 मैच ही हो सके हैं

कराची: पाकिस्तान सुपर लीग में कोरोना संक्रमण के तीन और मामले सामने आने के बाद यह टी20 लीग तुरंत प्रभाव से स्थगित कर दी गई है। चूंकि कुल मामलों की संख्या बढकर सात हो गई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा, 'टीम मालिकों के साथ बैठक और सभी प्रतिभागियों की सेहत और स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एचबीएल पाकिस्तान सुपर लीग छह को तुरंत प्रभाव से स्थगित करने का फैसला किया है। प्रतियोगिता में कोरोना संक्रमण के सात मामले आने के बाद यह फैसला लिया गया।'

अभी तक 34 मैचों के टूर्नामेंट के 14 मैच ही हो सके हैं। पीसीबी ने कहा, 'हम सभी प्रतिभागियों के सुरक्षित रूप से रवाना होने पर फोकस करेंगे जिसमें रिपीट पीसीआर टेस्ट, टीके और पृथकवास शामिल है।' इससे पहले पीसीबी ने एक बयान में कहा था कि दो टीमों के तीन और खिलाड़ी पॉजिटिव पाये गए हैं और वे 10 दिन तक पृथकवास में रहेंगे। बोर्ड ने कहा था, 'ये तीन खिलाड़ी बुधवार को हुए पीएसएल के दो मैचों का हिस्सा नहीं थे। इन्हें लक्षण पाये जाने के बाद जांच के लिये भेजा गया था।'

बोर्ड ने कहा था, 'पीएसएल छह की आयोजन समिति टीम मालिकों और प्रबंधन के साथ ऑनलाइन बैठक करेगी, जिसके बाद आगे की सूचना दी जायेगी।' इससे पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम बेंटन ने दावा किया था कि पीएसएल में कोरोना पॉजिटिव पाये गए दो विदेशी खिलाड़ियों में से एक वह हैं। पीसीबी के मीडिया निदेशक सामी उल हसन बर्नी ने मंगलवार को कहा था कि दो विदेशी खिलाड़ी और एक सहयोगी स्टाफ संक्रमित पाया गया है ।

बता दें कि कराची किंग्‍स पांच में से तीन मैच जीतकर अंक तालिका में शीर्ष पर है। पेशावर जल्‍दी, इस्‍लामाबाद यूनाइटेड और लाहौर कलंदर्स ने भी तीन-तीन मैच जीते, लेकिन नेट रनरेट के कारण वह उससे पीछे हैं। इससे पहले 2 मार्च को क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स और इस्‍लामाबाद यूनाइटेड का मुकाबला स्‍थगित किया गया क्‍योंकि फवाद अहमद कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए थे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर