INDvsPAK: जीत की मिन्नत करती पाकिस्तानी फैन का वीडियो वायरल, कहा-अगर भारत जीता तो गाएगा मौका मौका...

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को खेले जाने वाले महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम की बर्मिंघम में रहने वाली महिला फैन का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो अपनी टीम से जीतने की मिन्नत करती नजर आई हैं।

Pakistan-Cricket-team-fan-Nabeeha
पाकिस्तान क्रिकेट टीम की महिला फैन 
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड के बर्मिंघम में रहती है पाकिस्तान क्रिकेट टीम की महिला फैन
  • भारत के खिलाफ अगर मिली हार तो उसे बताया है गुनाह
  • अगर भारत जीत गया तो गाएगा मौका-मौका, हम गाएंगे धोखा-धोखा

दुबई: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को टी20 वर्ल्ड कप में खेले जाने वाले मैच का बेसब्री से पूरी दुनिया के क्रिकेट फैन्स को इंतजार है। दोनों टीमों के साथ-साथ दोनों देशों के फैन्स ने भी इस महा-मुकाबले के लिए अपनी ओर से तैयारी कर ली है। सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के संदेशों की बाढ़ आई गई है। 

लेकिन पाकिस्तान की इंग्लैंड के बर्मिंघम मे रहने वाली महिला फैन नबीहा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो पाकिस्तानी टीम से मैच जीतने के लिए मिन्नत करती नजर आई हैं। 

39 सेकेंड के इस वीडियो में पाकिस्तानी फैन ने अपनी टीम को संदेश देते हुए कहा, अगली-पिछली सब गलतियां माफ, जो होना था वो हो गया। वॉर्मअप मैच में आखिरी तीन ओवर में पचास रन देकर हार गए। वो भी माफ! लेकिन अगर संडे को गलती की तो वो गलती नहीं गुनाह होगा। हमारे जज्बातों का खून होगा, दिल चकनाचूर होगा। तो चाहे दुनिया इधर से उधर हो जाए लेकिन संडे को गलती नहीं होनी चाहिए। 

इस वीडियो में उन्होंने आगे कहा, तो मैं बाबर आजम से, पूरी पाकिस्तानी टीम से, हाथ पैर जोड़कर रिक्वेस्ट करती हूं। जी जान लगा दो, सब कुर्बान कर दो। इंडिया से ये जंग जरूर जीत जाओ। 

शोएब मलिक साहब ऐसे भी आपके पास ये आखिरी मौका है आप रिटायर होने वाले हैं। अगर हार गए तो इंडिया वाले गाएंगे मौका-मौका, हम गाएंगे धोखा-धोखा इसलिए मार दो चौके पे चौका। तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम सबको धो दो तबाही मचा दो...


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर