शोएब अख्‍तर ने कहा था 'कठपुतली', अब पाकिस्‍तान के प्रमुख चयनकर्ता ने किया जोरदार पलटवार

Mohammad Wasim responded to Shoaib Akhtar's puppet remark: पाकिस्‍तान के टी20 विश्‍व कप स्‍क्‍वाड से नाखुश शोएब अख्‍तर ने प्रमुख चयनकर्ता को कठपुतली कहा था। इस पर मोहम्‍मद वसीम ने पलटवार किया।

shoaib akhtar on t20 world cup squad
शोएब अख्‍तर का टी20 विश्‍व कप पर बयान 

मुख्य बातें

  • शोएब अख्‍तर के कठपुतली बयान पर मोहम्‍मद वसीम ने प्रतिक्रिया दी
  • पाकिस्‍तान के टी20 विश्‍व कप स्‍क्‍वाड की घोषणा के बाद अख्‍तर ने वसीम को फटकारा
  • बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ अगली सीरीज खेलनी है

कराची: पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने हाल ही में टी20 विश्‍व कप के लिए टीम की घोषणा पर नाराजगी जाहिर करते हुए प्रमुख चयनकर्ता को कठपुतली करार दिया था। प्रमुख चयनकर्ता मोहम्‍मद वसीम ने अपने अच्‍छे दोस्‍त और पूर्व दिग्‍गज तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर पर जोरदार पलटवार किया है। पता हो कि 17 अक्‍टूबर से शुरू होने जा रहे टी20 विश्‍व कप के लिए पाकिस्‍तान ने 15 सदस्‍यीय टीम की घोषणा की और बाबर आजम को कप्‍तान बनाया गया है।

पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा टी20 विश्‍व कप के लिए घोषित स्‍क्‍वाड पर अपनी नाराजगी करते हुए अख्‍तर ने जमकर भड़ास निकाली थी और प्रमुख चयनकर्ता को कठपुतली कहा था। अख्‍तर के कड़े बयान पर पलटवार करते हुए वसीम ने रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के साथ बिताए पुराने समय को याद किया। 

क्रिकेट पाकिस्‍तान से बातचीत में वसीम ने कहा, 'शोएब अख्‍तर बहुत अच्‍छा दोस्‍त है और हमने एकसाथ काफी समय बिताया है। पहले हम एकसाथ शो करते थे, लेकिन अब हम वैसे बात नहीं रते। क्रिकेटर्स और विश्‍लेषकों का अपना अलग नजरिया है और मैं उसकी कद्र करता हूं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वो पूरे समय सही होंगे।'

टी20 विश्‍व कप स्‍क्‍वाड में होगा बदलाव: अख्‍तर

शोएब अख्‍तर ने दावा किया है कि पाकिस्‍तान के टी20 विश्‍व कप स्‍क्‍वाड में बदलाव होंगे। शोएब मलिक और फखर जमान को टीम में शामिल करने की मांग करते हुए अख्‍तर ने टी20 विश्‍व कप के लिए अपने स्‍क्‍वाड की घोषणा कर डाली। वसीम ने कहा, 'हमने सर्वश्रेष्‍ठ स्‍क्‍वाड चुनने की कोशिश की है और मुझे उम्‍मीद है कि ये टीम आगे आने वाली सीरीज और टी20 विश्‍व कप में दमदार प्रदर्शन करेगी।'

वसीम ने आगे कहा, 'यह सही है कि हम मीडिया या सोशल मीडिया की सुनकर स्‍क्‍वाड का चयन नहीं कर सकते हैं। मेरी नौकरी ही ऐसी है कि हर किसी को खुश नहीं कर सकता हूं।' इसी दौरान वसीम ने बताया कि रमीज राजा की नियुक्ति के बाद से उन्‍हें किसी प्रकार का दबाव महसूस नहीं होता। पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान रमीज राजा के सोमवार को पीसीबी के नए चेयरपर्सन की भूमिका अपनाने की उम्‍मीद है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर