मैनचेस्टर टेस्ट के रद्द होने से निराश हैं जेम्स एंडरसन, बोले-बेहद शर्मनाक रहा अंतरराष्ट्रीय सीजन का अंत

क्रिकेट
भाषा
Updated Sep 12, 2021 | 21:16 IST

James Anderson's reaction on Cancelled Indian England Fifth test: इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भारत के खिलाफ सीरीज के पांचवें टेस्ट मैच के रद्द होने से बेहद निराश हैं। 

James-Anderson
जेम्स एंडरसन   |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारत के खिलाफ सीरीज में एंडरसन ने चटकाए 15 विकेट
  • उनके घरेलू मैदान मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में होना था सीरीज का अंत
  • पांचवें टेस्ट के रद्द होने से बेहद निराश हैं एंडरसन, कहा-बेहद शर्मनाक रहा सीजन का अंत

मैनचेस्टर: इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन(James Anderson) इस बात से 'निराश' हैं कि उनके घरेलू मैदान ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत के खिलाफ खेला जाने वाला पांचवां टेस्ट(India vs England Fifth Test) रद्द कर दिया गया, जिससे रोमांचक श्रृंखला का अंत समय से पहले हो गया। एंडरसन ने कहा कि यह श्रृंखला बेहतर तरीके से खत्म होनी चाहिए थी। बेहद शर्मनाक तरीके से मौजूदा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीजन का अंत हुआ है। 

भारतीय खेमे के सहायक फिजियो के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद टीम के खिलाड़ी मानसिक रूप से मैदान पर उतरने के लिए तैयार नहीं थे। बाद में हुई जांच में हालांकि सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी।

प्रशंसकों के लिए है निराशा 
39 वर्षीय गेंदबाज इस बात को लेकर भी चिंतित हैं कि उसे अपने घरेलू मैदान (ओल्ड ट्रैफर्ड) पर एक और टेस्ट मैच खेलने को मिलेगा या नहीं। एंडरसन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा,  'मैं लंकाशर क्रिकेट में हर किसी के अलावा इस श्रृंखला के सही अंजाम को देखने के लिए  टिकटों / ट्रेनों / होटलों के लिए भुगतान करने वाले प्रशंसकों के लिए निराश हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by James Anderson (@jimmya9)



फिर मिलेगा घरेलू मैदान पर अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का मौका 

उन्होंने कहा,  'मुझे उम्मीद है कि यह किसी समय फिर से खेला जाएगा। मैं आशा करता हूं कि मुझे अपने घरेलू मैदान पर एक और अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने को मिलेगा, जिससे मुझे काफी लगाव है।'

कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेटरों ने खेलने से इनकार कर दिया क्योंकि उन्हें डर था कि अगर वे कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाये जाते है तो उन्हें 10 दिनों तक इंग्लैंड में पृथकवास में रहना होगा। टेस्ट मैच के रद्द होने के एक दिन बाद भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए दुबई रवाना हो गये। एंडरसन ने 166 टेस्ट में 632 विकेट लिये हैं। उन्होंने इस श्रृंखला के चार मैचों में 15 विकेट चटकाये हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर