न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से पहले पाकिस्तानी खेमे में कोरोना ने लगाई सेंध

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैच की वनडे और पांच मैच की टी20 सीरीज से ठीक पहले कोरोना ने एक बार फिर पाकिस्तानी खेमे में सेंध लगा दी है। टीम का एक ऑलराउंडर का कोराना टेस्ट पॉजिटिव आया है।  

Pakistan Cricket team
पाकिस्तान क्रिकेट टीम  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 17 सितंबर से होने जा रहा है 3 मैच की वनडे सीरीज का आगाज
  • रावलपिंडी में खेले जाएंगी तीन मैच की वनडे सीरीज
  • लाहौर में होगा 5 मैच की टी20 सीरीज का आयोजन

Pakistan vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे और पांच टी20 मैचों की घरेलू सीरीज से पहले पाकिस्तानी खेमें में कोरोना ने सेंध लगा दी है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

बांए हाथ के स्पिन गेंदबाज मोहम्मद नवाज दूसरे दौर के कोरोना टेस्ट में पॉजिटव पाए गए हैं। जो 8 सितंबर को उनके इस्लामाबाद पहुंचने के बाद किया गया था। ऐसे में उनकी जांच की नतीजा सीरीज के शुरू होने से ठीक पहले आया है। नवाज को पॉजिटिव पाए जाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार क्वारंटीन कर दिया गया है। कोरोना टेस्टिंग के लिए दोबारा उनके नमूने लिए गए हैं। 

17 सितंबर को होगा सीरीज का आगाज 
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 17 सितंबर को होगा। नवाज को 20 सदस्यीय पाकिस्तानी टीम में शामिल किया गया था। नवाज के अलावा टीम के अन्य सभी खिलाड़ियों की जांच निगेटिव आई है और वो पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप रावलपिंडी में अभ्यास करेंगे। जहां सीरीज के तीनों वनडे मैच खेले जाएंगे। इसके बाद टीम 20-20 सीरीज के लिए लाहौर पहुंचेगी। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर