बेटा बॉल और उम्र कोई नहीं रोक सकता: मोहम्‍मद शमी से ऋषभ पंत ने किया था ये मजाक, अब मिला करारा जवाब

Mohammed Shami on Rishabh Pant: विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने मोहममद शमी को मजाकिया अंदाज में जन्मदिन की बधाई थी। अब शमी ने पंत के ट्वीट पर रिएक्ट किया है।

Mohammed Shami on Rishabh Pant
मोहम्मद शमी और ऋषभ पंत  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • ऋषभ पंत ने हाल में शमी को बर्थडे विश किया
  • पंत ने मजाकिया अंदाज में शमी को बधाई दी
  • अब शमी ने पंत के ट्वीट पर रिएक्ट किया है

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और विकेटकीपर बल्लेबाज इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर है, जहां भारत टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। शमी ने तीन सितंबर को अपना 31वां जन्मदिन मनाया। उन्हें बर्थडे पर ढेरों बधाइयां मिलीं। वहीं, पंत ने मजाकिया अंदाज में जन्मदिन की मुबारकबाद दी। पंत की बधाई पर अब शमी ने करार जवाब दिया है।

ऋषभ पंत ने किया था ये ट्वीट

पंत मैदान पर अपनी मजेदार उपस्थिति के लिए जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी कई चुटीले ट्वीट कर चुके हैं। उन्होंने शमी को बर्थडे विश करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि शमी भाई, गेंद और उम्र दोनों तेजी से निकली जा रही है। जन्मदिन मुबारक हो!' पंत की इस पोस्ट को हजारों लोग ने लाइक किया था। साथ ही लोगों ने दिलचस्प कमेंट भी किए।

शमी ने इस तरह दिया जवाब

पंत की फनी बर्थडे विश पर शमी ने भी दिलचस्प तरीके से रिप्लाई किया। शमी ने पंत को ट्रोल करते हुए लिखा कि अपना टाइम आएगा। बेट बॉल और उम्र को कोई नहीं रोक सकता, लेकिन मोटापे का ट्रीटमेंट आज भी होता है। साथ ही शमी ने कई हंसने वाली इमोजी भी लगाई। तेज गेंदबाज के ट्वीट को 35 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

बता दें कि शमी ने अपना जन्मदिन केनिंग्टन ओवल मैदान पर भारतीय दर्शकों के साथ मनाया। भारतीय टीम यहां चौथे टेस्ट मैच खेल रही है। शमी को ओवल टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। उन्होंने सीरीज के पहले तीन टेस्ट में 11 विकेट झटके हैं। दूसरी ओर, पंत ने चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में अर्धशतक जड़ा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर