इस खिलाड़ी की तारीफ में मोहम्मद कैफ बोले- 'कभी-कभी सूरज थोड़ी देर से उगता है'

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Nov 15, 2021 | 23:12 IST

Mohammad Kaif praises David Warner: आईसीसी टी20 विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार खिताब जीता। इसको लेकर बातचीत करते हुए मोहम्मद कैफ ने इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की तारीफ की।

Mohammad Kaif
मोहम्मद कैफ  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को फाइनल में हराकर जीता टी20 विश्व कप 2021 का खिताब
  • फाइनल में डेविड वॉर्नर ने धमाकेदार बल्लेबाजी की, 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' भी बने
  • मोहम्मद कैफ ने डेविड वॉर्नर की खास अंदाज में तारीफ की

भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohamamd Kaif) ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) की हाल ही में संपन्न आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप 2021 में शानदार पारियों के लिए प्रशंसा की। वॉर्नर की बल्लेबाजी में आईपीएल से बाहर होने के बाद एक असाधारण बदलाव देखने को मिला है। अक्टूबर में वह खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, जबकि नवंबर महीने में टी-20 विश्व के मैचों में उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को खिताब दिलवाने में अहम भूमिका निभाई है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने टूर्नामेंट में 289 रन बनाए और उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में एक प्रमुख भूमिका निभाई। वॉर्नर ने 53 रन बनाते हुए ऑस्ट्रेलिया को एक मजूबत शुरुआत दिलाई, जिससे ऑस्ट्रेलिया को दुबई में अपना पहला टी-20 विश्व कप खिताब जीतने में मदद मिली। वार्नर को बाद में आईसीसी मेन्स टी-20 वल्र्ड कप का सर्वश्रेष्ठ प्लेयर चुना गया।

इसके बाद कैफ ने ट्विटर पर बल्लेबाज की तारीफ की है। कैफ ने लिखा, "जीवन की तरह ही खेल में भी कभी हार मत मानो। कुछ ही हफ्तों पहले डेविड वॉर्नर अपनी आईपीएल टीम के लिए एक खिलाड़ी के तौर पर सही नहीं थे और अब 2021 टी-20 विश्व कप. कभी-कभी सूरज थोड़ा देर से उगता है।"

अक्टूबर में, वार्नर को उनकी खराब फॉर्म के कारण उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया था। उन्होंने आईपीएल के 2021 सीजन में खेलने के लिए मिले आठ मैचों में 195 रन बनाए।

सात साल में यह पहला मौका था जब वॉर्नर ने टी-20 लीग के किसी संस्करण में 500 से कम रन बनाए थे। हालांकि, 35 वर्षीय खिलाड़ी ने टी-20 विश्व कप में वापसी करते हुए अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर