वॉर्नर के प्‍लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बनने पर पत्नी कैंडिस ने तंज करते हुए आलोचकों को ऐसे लगाई लताड़

Candice Warner on David Warner's critics: टी20 विश्व कप 2021 में डेविड वॉर्नर के प्‍लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बनने पर पत्नी कैंडिस ने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर के आलोचकों को आड़े हाथ लिया है।

David Warner and Candice Warner
डेविड वॉर्नर और कैंडिस वॉर्नर 
मुख्य बातें
  • आईसीसी टी20 विश्व कप 2021
  • ऑस्ट्रेलिया का खिताब पर कब्जा
  • वॉर्नर बने प्‍लेयर ऑफ द टूर्नामेंट

ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को टी20 विश्व कप 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहली बार क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के विश्व कप की ट्रॉफी पर कब्जा किया है। कंगारू टीम को चैंपियन बनाने में सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की अहम भूमिका रही, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के अवॉर्ड से नवाजा गया। उन्होंने 7 मैचों में तीन अर्धशतकों के दम पर 289 रन बनाए। बता दें कि वॉर्नर इस विश्व कप के शुरुआती कुछ मैचों में लय में नहीं थे, जिसके चलते उनके चयन पर सवाल उठाए गए। लेकिन अब वॉर्नर प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बन गए हैं तो उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर की बांछें खिल गई हैं। 

कैंडिस ने आलोचकों को ऐसे लगाई लताड़

कैंडिस ने टूर्नामेंट खत्म होने के बाद 35 वर्षीय वॉर्नर के आलोचकों को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने तंज करते हुए वॉर्नर के सेलेक्शन पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करने वालों को लताड़ लगाई है। कैंडिस ने ट्विटर पर लिखा, 'ऑउट ऑफ फॉर्म, काफी उम्रदराज और स्लो! बधाई हो।' उन्होंने साथ ही चटकारे लेते हुए हंसने वाली इमोजी भी बनाई। कैंडिस के इस ट्वीट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और लोग अपने-अपने अंदाज में वॉर्नर को लेकर कमेंट कर रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि फॉर्म टेंपरेरी है लेकिन डेविड वॉर्नर की क्लास परमानेंट है। कैंडिस के ट्वीट को 25 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

गौरतलब है कि वॉर्नर का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 14वां सीजन निराशाजनक रहा था। वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कोई कमाल नहीं कर पाए थे। हालांकि, वॉर्नर ने विश्व कप में धमाल मचाकर साबित कर दिया कि उन्हें अभी खारिज नहीं किया जा सकता। वॉर्नर ने अंतिम लीग मैच में 89 रन की पारी खेली और सेमीफाइनल में पाकिस्तानी गेंदबाजों की बखियां उधेड़ते हुए 49 रन बनाए। वहींस धाकड़ ओपनर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में 53 रन बनाए।  

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर