सच्चाई स्वीकार करो भाई: हफीज को न्यूजीलैंड टीम का मजाक उड़ाना पड़ा भारी, कीवी तेज गेंदबाज ने दिया करारा जवाब

क्रिकेट
भाषा
Updated Sep 19, 2021 | 13:16 IST

Mitchell McClenaghan on Mohammad Hafeez: पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज को न्यूजीलैंड टीम का मजाक उड़ाना भारी पड़ गया। कीवी तेज गेंदबाज मिशेल मैकलेनाहन ने हफीज को करारा जवाब दिया है।

Mohammad Hafeez
मोहम्मद हफीज 

मुख्य बातें

  • न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान का दौरा कर दिया
  • न्यूजलैंड ने सुरक्षा का हवाला देकर ऐसा किया
  • न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम अपने देश लौट गई है

Mitchell McClenaghan reply to Mohammad Hafeez: क्राइस्टचर्च: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिशेल मैकलेनाहन ने कहा कि कीवी टीम का पाकिस्तान दौरा रद्द करने के लिये खिलाड़ियों को दोष नहीं देना चाहिए क्योंकि उन्होंने केवल अपनी सरकार की सलाह का अनुसरण किया। इस 35 वर्षीय तेज गेंदबाज ने न्यूजीलैंड टीम का पाकिस्तान दौरा रद्द करने पर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज के व्यंग्यात्मक ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

मैकलेनाहन ने ट्वीट किया, 'सच्चाई स्वीकार करो भाई। आपके ट्वीट से सही संदेश नहीं जा रहा है। खिलाड़ियों या संगठन को दोष मत दो… हमारी सरकार को दोष दो। उन्हें जो सलाह मिली उन्होंने (खिलाड़ियों और न्यूजीलैंड क्रिकेट) केवल उस पर अमल किया। मुझे पक्का विश्वास है कि ये युवा खिलाड़ी खेलना चाहते थे और स्वयं को साबित करना चाहते थे। उनके पास कोई विकल्प नहीं था।'

हफीज ने शनिवार को सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान का दौरा रद्द करने के लिये न्यूजीलैंड क्रिकेट की खिल्ली उड़ायी थी। हफीज ने ट्वीट किया था, 'न्यूजीलैंड की टीम को हवाई अड्डे तक सुरक्षित पहुंचाने की व्यवस्था करने के लिये पाकिस्तान के सुरक्षा बलों का आभार। वही रास्ता है और वही सुरक्षा है लेकिन हैरानी है कि आज कोई खतरा नहीं है।'

न्यूजीलैंड की टीम 11 सितंबर को पाकिस्तान पर पहुंची थी। यह 18 वर्षों में उसका पाकिस्तान का पहला दौरा था जिसमें उसे तीन वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने थे। लेकिन न्यूजीलैंड क्रिकेट ने शुक्रवार को पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से पूर्व पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया था। इसका कारण उसने टीम की सुरक्षा को गंभीर खतरा बताया था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर