न्यूजीलैंड ने सुरक्षा की वजह से पाकिस्तान दौरा रद्द किया, तो खीझते हुए PCB का ऐसा बयान आया

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Sep 17, 2021 | 21:05 IST

Pakistan cricket team, PCB, NZ tour of Pakistan 2021, PAK vs NZ series cancelled: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पाकिस्तान दौरे को सुरक्षा कारणों से न्यूजीलैंड ने रद्द कर दिया है। इस बार पीसीबी नाराज हो गया।

Ramiz Raja
Ramiz Raja  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान दौरा रद्द किया
  • सुरक्षा का हवाला देते हुए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने लिया फैसला
  • फैसला आने के बाद पीसीबी खीझा, बोर्ड के नए प्रमुख रमीज राजा ने दिया बयान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नवनियुक्त अध्यक्ष रमीज राजा ने शुक्रवार को अंतिम समय में सुरक्षा का हवाला देकर दौरा रद्द करने को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट पर निशाना साधा। न्यूजीलैंड टीम को आज से पाकिस्तान के खिलाफ रावलपिंडी में तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेलना था उसके बाद उन्हें लाहौर में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी थी।

न्यूजीलैंड की टीम आखिरी बार पाकिस्तान के दौरे पर साल 2003 में गई थी और अब 18 साल के बाद टीम को पाकिस्तान में खेलना था, लेकिन इस दौरे को रद्द करना पड़ा है। रमीज ने न्यूजीलैंड क्रिकेट को चेतावनी देते हुए कहा कि वह इस मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के समक्ष उठाएगा। उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी भड़ास निकाली।

रमीज ने ट्वीट कर कहा, "यह अजीब दिन रहा। हमारे खिलाड़ियों और प्रशंसकों के लिए दुख हो रहा है। सुरक्षा खतरे पर एकतरफा रुख अपनाकर दौरे से हटना बहुत निराशाजनक है। विशेषकर जब इसे साझा नहीं किया गया। न्यूजीलैंड किस दुनिया में जी रहा है।" न्यूजीलैंड के क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि अब टीम के सुरक्षित घर वापस जाने की व्यवस्था की जा रही है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर