शर्मनाक:  CSK के IPLमैच हारने पर धोनी की बेटी को मिली रेप की धमकी

आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के मैच हारने के बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। एक ने तो सारी हदें पार करते हुए सोशल मीडिया पर धोनी की बेटी को रेप तक की धमकी दे डाली।

Mahendra Singh Dhoni's daughter received 'rape threats' after CSK lost IPL match to KKR
CSK के IPLमैच हारने पर धोनी की बेटी को मिली रेप की धमकी  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • IPL में धोनी के प्रदर्शन से नाराजगी, बेटी के साथ दी रेप की धमकी
  • ट्रोल्स की इस हरकत पर सोशल मीडिया पर लोगों जाहिर किया अपना गुस्सा
  • आईपीएल में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई 6 में से हार चुकी है 4 मैच

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो लोगों की मदद करने के लिए इस माध्यम का बेहतर ढंग से इस्तेमाल करते हैं, वहीं दूसरी तरफ ऐसे ट्रोल्स की भी भरमार है जो राजनेताओं, फिल्म हस्तियों और अन्य पेशेवर लोगों को आए दिन ट्रोल करते रहते हैं। लेकिन यहां तो एक ट्रोल ने सारी हदें पार करते हुए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की 5 साल की बेटी को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दे डाली। ट्रोल्स की इस धमकी को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई है।

आईपीएल में मैच हारने पर ट्रोल्स ने की ऐसी हरकत
दरअसल इन दिनों आईपीएल चल रहा है और धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिग्स की टीम कुछ खास नहीं कर पा रही है। अभी तक टीम ने 5 मैच खेले हैं लेकिन केवल दो मैचों में ही वह जीत दर्ज कर सकी है। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच हारने के बाद तो धोनी को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने खूब अपशब्द कहे और उनकी पत्नी और बेटी तक को नहीं छोड़ा। इन्ही में से कुछ ट्रोल्स ने धोनी की पांच साल की बेटी जीवा को रेप की धमकी दे डाली।  

पठान ने किया ट्वीट

इस धमकी के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर ऐसे ट्रोल्स के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर और तेज गेंदबाज इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा,'सभी खिलाड़ी अपना बेहतर दे रहे हैं। कभी-कभी यह काम नहीं आ पाता है लेकिन इससे किसी को यह अधिकार नहीं मिल जाता कि कोई छोटे बच्चे को किसी प्रकार की धमकी दे।'

अभिनेत्री और कांग्रेस नगमा ने ट्वीट करके कहा, 'हम एक राष्ट्र के तौर पर कहां जा रहे हैं? यह कितना अजीब है कि धोनी की पांच साल की बेटी जीवा को किसी ने दुष्कर्म की धमकी दी है। प्रधानमंत्री जी हमारे देश में क्या हो रहा है?'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर