'मैनचेस्‍टर में ढोल बजाते हुए दिखे लियोनेल मेसी', पाकिस्‍तान का मैच में किया सपोर्ट, देखें फोटोज

England vs Pakistan: लियोनेल मेसी के हमशक्‍ल को पाकिस्‍तान की जर्सी पहने मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रेफर्ड मैदान के बाहर ढोल बजाते हुए देखा गया। पाकिस्‍तान ने इंग्‍लैंड को तीसरे टी20 में 5 रन से मात दी।

messi lookalike
लियोनेल मेसी का हमशक्‍ल 

मुख्य बातें

  • लियोनेल मेसी के बारे में चर्चा ह कि वह मैनचेस्‍टर सिटी या यूनाइटेड से जुड़ सकते हैं
  • मेसी के हमशक्‍ल को मैनचेस्‍टर में पाकिस्‍तान का समर्थन करते हुए देखा गया
  • मेसी के हमशक्‍ल को मैदान के बाहर ढोल बजाते हुए देखा गया

मैनचेस्‍टर: दिग्‍गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने बार्सिलोना क्‍लब छोड़ने की इच्‍छा जताई है और मैनचेटर सिटी उन्‍हें खरीदने का प्रबल दावेदार नजर आ रहा है। मगर इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान एक और मेसी नजर आए, जो मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रेफर्ड मैदान के बाहर ढोल बजा रहे थे। क्रिकेट फैंस ने मेसी के हमशक्‍ल की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। इसमें नजर आ रहा है कि अर्जेंटीना के फॉरवर्ड लियोनेल मेसी के हमशक्‍ल ने पाकिस्‍तान की जर्सी पहनकर ढोल बजाया है।

लियोनेल मेसी के अगले क्‍लब पर कयासों का दौर जारी है क्‍योंकि 6 बार के बैलन डी ओर विजेता ने बार्सिलोना से अलग होने के संकेत दे दिए हैं। मेसी ने करीब दो दशक तक बार्सिलोना का प्रतिनिधित्‍व किया। मैनचेस्‍टर सिटी और यूनाइटेड ने मेसी की सेवा लेने में दिलचस्‍पी दिखाई है जबकि यूरोप के कुछ शीर्ष क्‍लब भी उन्‍हें अपने साथ जोड़ने के लिए दौड़ में बने हुए हैं।

जहां 33 साल के मेसी के भविष्‍य पर कुछ तय नहीं हुआ है, कुछ फैंस हैरान रह गए जब उन्‍होंने मेसी के हमशक्‍ल को पाकिस्‍तान की जर्सी पहने ढोल बजाते हुए देखा। वैसे, करीब से देखने पर स्‍पष्‍ट हो जाता है कि यह लियोनेल मेसी नहीं है। मेसी के मैनचेस्‍टर पहुंचने को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक का दौर चल रहा है।

देखिए फैंस के रिएक्‍शंस

फैंस को कोविड-19 पाबंदियों के चलते स्‍टेडियम में प्रवेश की अनुमति नहीं थी। मगर कई बार देखने को मिला जब फैंस स्‍टेडियम के बाहर एकत्रित हुए और अपनी टीम की हौसलाअफजाई की व उनकी उपलब्धियों का जश्‍न मनाया। मेसी के हमशक्‍ल की प्रार्थना उनकी टीम के लिए काम आई क्‍योंकि पाकिस्‍तान ने तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में इंग्‍लैंड को 5 रन से मात देकर दौरे का विजयी अंत किया। पाकिस्‍तान ने तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 2-1 से अपने नाम की। कोविड-19 महामारी के बाद पाकिस्‍तान का यह पहला अंतरराष्‍ट्रीय दौरा था। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर