टीम इंडिया के खिलाफ अभ्‍यास मैच में चोटिल हुआ स्‍टार ऑलराउंडर, टी20 विश्‍व कप में खेलना संदिग्‍ध

Liam Livingstone finger injury: भारत के खिलाफ अभ्‍यास मैच में इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्‍टोन को ऊंगली में चोट लगी। इसके बाद से लिविंगस्‍टोन के टी20 विश्‍व कप में खेलने पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

liam livingstone
लियाम लिविंगस्‍टोन 
मुख्य बातें
  • लियाम लिविंगस्‍टोन को ऊंगली में लगी चोट
  • भारत के खिलाफ अभ्‍यास मैच में चोटिल हुए लियाम लिविंगस्‍टोन
  • लियाम लिविंगस्‍टोन का टी20 विश्‍व कप में खेलना संदिग्‍ध

लंदन: इंग्लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन का ऊंगली की चोट के कारण टी20 विश्व कप में खेलना संदिग्ध है। उन्हें भारत के खिलाफ दुबई में अभ्यास मैच के दौरान चोट लगी थी। 'स्काइ स्पोटर्स' की रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड अगले 24 घंटे तक उनकी चोट पर नजर रखने के बाद ही फैसला लेगा।

भारत ने यह मैच सात विकेट से जीता। मैच के आखिरी क्षणों में सीमारेखा पर कैच लपकने की कोशिश में लिविंगस्टोन को चोट लगी। उन्होंने 20 गेंद में 30 रन बनाये और दो ओवर में 10 रन देकर एक विकेट लिया।

उन्हें स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की जगह टीम में रखा गया था। स्टोक्स मानसिक स्वास्थ्य कारणों से क्रिकेट से दूर हैं। इंग्लैंड को बुधवार को न्यूजीलैंड से एक और अभ्यास मैच खेलना है। विश्व कप में वह वेस्टइंडीज के खिलाफ शनिवार को अपने अभियान का आगाज करेगा।

भारत पूरे मैच में हावी रहा

विराट कोहली ने इंग्‍लैंड के खिलाफ अभ्‍यास मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया और स्‍कोरबोर्ड पर 188 रन टांग दिए।

जॉनी बेयरस्‍टो अर्धशतक पूरा करने से चूके। उन्‍हें जसप्रीत बुमराह ने 49 रन के निजी स्‍कोर पर आउट किया। मोइन अली ने 20 गेंदों में नाबाद 49 रन बनाकर इंग्‍लैंड को विशाल स्‍कोर तक पहुंचाया।

केएल राहुल और इशान किशन ने जानदार पारियां खेलकर भारतीय टीम को बेहद मजबूत शुरूआत दिलाई। राहुल ने 51 जबकि किशन ने 70 रन बनाए। भारतीय टीम ने एक ओवर शेष रहते हुए 7 विकेट से मैच जीता। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम अब ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ अपना दूसरा अभ्‍यास मैच बुधवार को खेलेगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर