IPL 2021: 'उस समय डर के मारे हमारी बुरी हालत थी'..KKR के कोच मैकुलम ने बयां किया खौफ

क्रिकेट
भाषा
Updated Sep 14, 2021 | 17:35 IST

KKR Coach Brendon McCullum on scare during IPL 2021 Phase one: आईपीएल 2021 के पहले चरण के दौरान खिलाड़ियों और कोच में कैसा डर था, इसको उन्होंने बयां किया है।

Brendon McCullum with Eoin Morgan: KKR
Brendon McCullum with Eoin Morgan  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच ने बयां किया कोविड-19 का खौफ
  • कोच ब्रैंडन मैकुलम ने बताया कि आईपीएल 2021 के पहले चरण में कैसे डर गए थे सभी
  • कोविड-19 के कारण टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा था

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) ने कहा है कि आईपीएल (IPL 2021) के पहले चरण में भारत में जब कोरोना महामारी फैली तब डर के मारे उन सभी की बुरी हालत थी। केकेआर के स्पिनर वरूण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर सबसे पहले मई में कोरोना पॉजिटिव पाये गए थे जब आईपीएल चल रहा था जिसे बाद में स्थगित कर दिया गया।

केकेआर का प्रदर्शन पहले हाफ में अच्छा नहीं रहा और टीम सातवें स्थान पर है लेकिन मैकुलम को उम्मीद है कि 19 सितंबर से यूएई में लीग फिर शुरू हाोने पर टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने केकेआर की वेबसाइट पर लिखा ,‘‘ हम दूसरे चरण में अच्छा प्रदर्शन करेंगे । हम एक दूसरे का मनोबल बढाना होगा और अगले चार से पांच सप्ताह शानदार प्रदर्शन करना होगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘पिछली बार सत्र के पहले चरण के दौरान मुझे लगता है कि हम बहुत ज्यादा डरे हुए थे।’’ उस समय भारत में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप था जिसमें कई जानें गई। केकेआर के साथ एक खिलाड़ी के तौर पर आईपीएल के सफल का आगाज करने वाले 39 वर्ष के मैकुलम अब कोच हैं और उन्हें उम्मीद है कि उनकी टीम खराब प्रदर्शन को पीछे छोड़कर आगे आयेगी।

अपनी कोचिंग शैली के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘जब मैंने भारत छोड़ा तो हर किसी ने कोच के रूप में मुझे जान लिया था और अब उन्हें यह भी पता है कि मैं टीम से कैसा प्रदर्शन चाहता हूं।’’ केकेआर का सामना 20 सितंबर को अबुधाबी में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर