टीम से बाहर हुए हार्दिक पांड्या पर नए उपकप्तान व दोस्त केएल राहुल ने कुछ ऐसा कहा

Lokesh Rahul, Hardik Pandya, India vs New Zealand T20I Series 2021: भारतीय टी20 टीम के नए वाइस कैप्टन लोकेश राहुल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय द्विपक्षीय सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या को लेकर खास बयान दिया।

KL Rahul and Hardik Pandya
केएल राहुल और हार्दिक पांड्या  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भारत-न्यूजीलैंड सीरीज से पहले मीडिया से मुखातिब हुए नए टी20 उपकप्तान केएल राहुल
  • लोकेश राहुल ने नई जिम्मेदारी संभालने के साथ ही कई मुद्दों पर बातचीत की
  • राहुल ने अपने खास दोस्त और टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर भी जवाब दिया

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 17 नवंबर से शुरू हो रही तीन टी20 मैचों की सीरीज के साथ भारतीय क्रिकेट में एक नए युग का आगाज भी हो जाएगा। टीम नए कोच राहुल द्रविड़ की अगुवाई में पहली बार मैदान पर उतरेगी, वहीं विराट कोहली द्वारा टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद अब इस प्रारूप में टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में होगी। इसके साथ ही नए उपकप्तान होंगे केएल राहुल, जिन्होंने सोमवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए कई मुद्दों पर बात की जिसमें एक सवाल हार्दिक पांड्या से जुड़ा भी था।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर पूरे टी20 विश्व कप 2021 के दौरान विवाद बना रहा। कभी उनकी फिटनेस को लेकर सवाल उठे, तो कभी उनकी फॉर्म को लेकर सवाल हुए। आखिर में न्यूजीलैंड के खिलाफ जब टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन हुआ तो उसमें हार्दिक पांड्या को जगह नहीं दी गई।

हार्दिक पंड्या को टीम में जगह नहीं मिली तो उनके करीबी दोस्त और अब टीम के नए उपकप्तान केएल राहुल ने कहा कि उसे पता है कि वापसी के लिये उसे क्या करना है। पांड्या को लेकर हुए सवाल पर पांड्या ने कहा, ‘‘हार्दिक और मैं अच्छे दोस्त हैं और हमने इस पर बात की है। वो काफी चतुर है और उसे पता है कि उसे कड़ी मेहनत करके वापसी करनी है।’’

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का आगाज जयपुर में होगा। इस सीरीज के बाद भारत और न्यूजीलैंड की टीमें दो टेस्ट मैच भी खेलेंगी जिसका आगाज कानपुर के ग्रीन पार्क मैदान पर होगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर