Kevin O'Brien ने खेली तूफानी पारी, एक दमदार शॉट जमाकर तोड़ा अपनी ही कार का शीशा

Kevin O Brien: केविन ओ ब्रायन ने धमाका किया, लेकिन दुर्भाग्‍यवश उन्‍हें टूटी हुई कार लेकर घर लौटना पड़ा क्‍योंकि उन्‍होंने अपने ही शॉट से इसका शीशा तोड़ दिया था।

kevin o brien
केविन ओ ब्रायन 

मुख्य बातें

  • केविन ओ ब्रायन ने 82 रन की तूफानी पारी खेली
  • केविन ओ ब्रायन ने इस दौरान एक दमदार शॉट से अपनी कार का शीशा तोड़ दिया
  • यह मुकाबला लिंस्‍टर लाइटनिंग और नॉर्थ वेस्‍ट वॉरियर्स के बीच खेला जा रहा था

डबलिन: आयरलैंड के ऑलराउंडर केविन ओ ब्रायन को क्रिकेट फैंस अच्‍छी तरह जानते हैं। विश्‍व कप इतिहास में सबसे तेज शतक जमाने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले केविन ओ ब्रायन ने एक बार फिर कमाल का प्रदर्शन किया है।

आयरिश बल्‍लेबाज ने एक बार फिर तूफानी पारी खेली, लेकिन इसके साथ-साथ उन्‍होंने अपना बड़ा नुकसान भी कर लिया। केविन ओ ब्रायन ने केवल 37 गेंदों में 8 छक्‍के की मदद से 82 रन बनाए। मगर इस दौरान उन्‍होंने एक इतना दमदार शॉट जमाया, जिसने उन्‍हीं की कार के शीशे को तोड़ डाला।

डबलिन के पेमब्रोक क्रिकेट क्‍लब में इंटर-प्रोविंशियल टी20 सीरीज के लिए यह मुकाबला लिंस्‍टर लाइटनिंग और नॉर्थ वेस्‍ट वॉरियर्स के बीच खेला जा रहा था। केविन ओ ब्रायन की तूफानी पारी की बदौलत लिंस्‍टर लाइटनिंग ने वर्षाबाधित मुकाबले में नॉर्थ वेस्‍ट वॉरियर्स के खिलाफ 12 ओवर में चार विकेट खोकर 124 रन बनाए।

जवाब में नॉर्थ वेस्‍ट वॉरियर्स की टीम 12 ओवर में 8 विकेट पर 104 रन की बना सकी। लिंस्‍टन लाइटनिंग ने डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर 24 रन से मैच जीता। नॉर्थ वेस्‍ट टीम के लिए विलियम पोर्टरफील्‍ड ने 50 रन बनाए। उन्‍होंने 30 गेंदों में तीन चौके व चार छक्‍के जमाए।

दूसरी बार अपनी कार को पहुंचाया नुकसान

केविन ओ ब्रायन को जब अपनी कार का शीशा टूटने के बारे में पता चला तो उन्‍होंने कहा, 'मुझे पारी समाप्‍त होने के बाद पता चला कि वो मेरी ही कार थी। मैं लगातार फोन पर था कि कोई आए और मेरी कार ठीक कर दे।' वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब केविन ओ ब्रायन ने अपनी कार का नुकसान किया हो।

उन्‍होंने बताया, 'यह दूसरा मौका है, जब मैंने अपनी ही कार को नुकसान पहुंचाया। कुछ महीने पहले इसी मैदान पर हमारा ट्रेनिंग सेशन था। तब मैंने अपनी कार के दरवाजे पर डेंट लगाया था। मुझे लगता है कि कार को पिच से दूर पार्क करनी पड़ेगी।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर