भारत के बाद चोट की चपेट में आया ऑस्ट्रेलिया, गाबा में इस खिलाड़ी के खेलने पर संशय 

भारत के खिलाफ सीरीज के चौथे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक बार परेशानियां खड़ी हो गई हैं। भारत पहले ही अपने खिलाड़ियों की चोटों से परेशान है।

Justine Langer
जस्टिन लैंगर 

मुख्य बातें

  • ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बार फिर खड़ी हुई वही समस्या जिससे शुरू हुई थी सीरीज की शुरुआत
  • भारत के एक एक करके पांच खिलाड़ी हो चुके हैं चोटिल
  • लैंगर को उनके खिलाड़ियों के शुक्रवार तक फिट होने की है आस

ब्रिसबेन: भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमें मौजूदा टेस्ट सीरीज के आगाज से अबतक खिलाड़ियों की चोटों से परेशान हैं। भारतीय टीम के कई खिलाड़ी तो चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो चुके हैं और इस संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ मेजबान ऑस्ट्रेलिया की स्थिति सिडनी में विल पुकोवस्की और डेविड वॉर्नर के वापस लौटने से सुधरती दिखी थी लेकिन चौथे टेस्ट के लिए एक बार फिर उनकी ओपनिंग जोड़ी को लेकर परेशानी खड़ी होती दिख रही है। 

सिडनी में डेब्यू टेस्ट में अर्धशतक जड़ने वाले विल पुकोवस्की सिडनी में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। ऐसे में वो शुक्रवार को शुरू होने वाले सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट से पहले फिट होते नहीं दिख रहे हैं। ऐसे में टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने बुधवार को कहा कि सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की यदि फिट नहीं होते हैं तो उनकी जगह आखिरी टेस्ट में मार्कस हैरिस खेलेंगे।

मार्कस हैरिस कर सकते हैं पारी की शुरुआत
लैंगर ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'विल के कंधे में पहले से सूजन थी। वह उस दिन के खेल के बाद स्कैन कराने ही वाला था। देखते हैं कि क्या होता है। वह नहीं खेल सका तो मार्कस हैरिस पारी की शुरूआत करेगा।' लैंगर ने पुकोवस्की के फिट होने की उम्मीद जताते हुए कहा, 'वह युवा है और पहला टेस्ट ही खेला है। मानसिक रूप से थका हुआ होगा। आज उसकी स्थिति पर हम नजर रखेंगे। उम्मीद है कि वह फिट हो जायेगा और खेलेगा।'

डेविड वॉर्नर के एक बार फिर चौथा टेस्ट खेलने पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं। हालांकि टीम मैनेजमेंट ने फिलहाल उनके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर