'उसे लगा मैं बहुत घमंडी हूं, मुझे लगा वो घमंडी है': जसप्रीत बुमराह ने सुनाई संजना गणेशन के साथ अपनी लव स्‍टोरी

Jasprit Bumrah on Wife Sanjana Ganesan: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने खुलासा किया वो और उनकी पत्‍नी संजना गणेशन दोनों एक-दूसरे के बारे में सोचते थे कि घमंडी है। 2019 में दोनों की बातचीत शुरू हुई।

sanjana ganesan
संजना गणेशन 

मुख्य बातें

  • जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन के साथ लव स्‍टोरी का खुलासा किया
  • बुमराह ने बताया कि वो और संजना एक-दूसरे को बहुत घमंडी समझते थे
  • बुमराह और संजना ने इस साल मार्च में गोवा में शादी की

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में अपनी पत्‍नी संजना गणेशन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया। कई लोगों को नहीं पता था कि बुमराह और संजना एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब दोनों की शादी की खबरें आई, तब लोगों को इनके रिलेशनशिप के बारे में पता चला। बुमराह और संजना ने इस साल मार्च में गोवा में शादी की।

बुमराह ने खुलासा किया कि संजना का पहला इंप्रेशन उन पर अच्‍छा नहीं पड़ा था। उन्‍हें लगा था कि स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर घमंडी है। भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा कि यही कहानी संजना गणेशन की तरफ की भी है। उसको लगा कि बुमराह बहुत घमंडी है। हालांकि, 2019 विश्‍व कप के दौरान दोनों की एक-दूसरे से बातचीत हुई और फिर दोनों को एक-दूसरे से प्‍यार हो गया।

दिनेश कार्तिक को दिए इंटरव्‍यू में बुमराह ने संजना ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया और कहा कि 2019 विश्‍व कप में दोनों एक-दूसरे के करीब आए। बुमराह ने इंटरव्‍यू के दौरान कहा, 'मैंने संजना को कई बार देखा, लेकिन एक-दूसरे के साथ हमारी परेशानी समान थी। उसे लगा कि मैं घमंडी हूं और मुझे लगा कि वो बहुत घमंडी है, इसलिए हमने कभी बात नहीं की। 2019 विश्‍व कप के दौरान मैंने उससे पहली बार बात की जब वो यहां इवेंट कवर करने आई थी। हम दोस्‍त बने और फिर एक-दूसरे से बहुत बातचीत करने लगे। यह अच्‍छा था। हमें शादी किए हुए पांच महीने हो गए। तो हां बहुत खुश हूं।'

संजना खेल समझती है: बुमराह

बुमराह ने कहा कि संजना के साथ उनकी समझ शादी के बाद ज्‍यादा बढ़ी और स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर को समझ आया कि खेल के उतार-चढ़ाव के दौरान खिलाड़ी किस दौर से गुजरता है। संजना इस समय इंग्‍लैंड में बुमराह के साथ हैं और यह जोड़ी अपने प्‍यारे फोटोज शेयर करके फैंस का दिल जीत रहे हैं।

बुमराह ने कहा, 'संजना को खेल की समझ है। उसे पता है कि खिलाड़ी किस दौर से गुजर रहा होता है। तो जब चीजें अच्‍छी न हो तो हम काफी मजेदार बातचीत करते हैं, जिससे मुझे काफी मदद मिलती है। क्रिकेट खेलना और पूरे समय यात्रा करना, आपके साथ आपकी पत्‍नी हो, तो आप अन्‍य चीजों पर ध्‍यान लगा पाते हैं। आप मैच के बाद स्विच ऑफ हो पाते हैं। ये सभी पहलु काफी मददगार होते हैं और मैं बहुत खुश हूं कि यह रिलेशनशिप इस तरह विकसित हो रही है।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर