Jasprit Bumrah-Sanjana Ganesan Marriage: जानिए कौन हैं संजना गणेशन, जिसने बुमराह को किया 'बोल्ड'

Jasprit Bumrah Sanjana Ganesan Wedding: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन संग शादी रचा ली है। जानिए कौन हैं संजना?

Jasprit Bumrah Sanjana Ganesan Wife
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन  |  तस्वीर साभार: Instagram

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने सोमवार को गोवा में टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी कर ली। बुमराह और संजना ने एक प्राइवेट फंक्शन में अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की।  बुमराह और संजना के शादी की पहली फोटो सामने आ गई है, जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में एकसाथ बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। कपल में बेबी पिंक कलर की थीम सिलेक्ट की थी। 
बुमराह ने पिंक कलर की शेरवानी और पगड़ी पहनी थी। जिसपर गोल्डन वर्क था। वहीं संजना ने पिंक कलर का लहंगा पहना था।

'प्यार किस्मत बदल देता है'

वेडिंग फंक्शन में कोरोना महामारी का ध्यान रखा गया, इसके चलते सिर्फ बेहद करीबी लोग ही शादी के फंक्शन में शामिल हुए। बुमराह और संजना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। बुमराह ने शादी की तस्वीर शेयर करते हए बेहद प्यार कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा, 'प्यार, अगर आपको योग्य समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है।' उन्होंने लिखा, 'प्रेम ने हमें चलाया और हम एक साथ नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं। आज हमारी जिंदगी का सबसे खुशनुमा दिनों में से एक है। हम अपनी शादी और खुशी की खबर आपके साथ साझा करते हुए खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं।' 

कौन हैं संजना गणेशन?

28 साल की संजना गणेशन एक मशहूर स्पोर्ट्स प्रेजेंटर और होस्ट हैं। पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं। संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के मालिकाना अधिकार वाली कोलकाता नाइटराइडर्स से बतौर प्रेजेंटर के रूप में जुड़ी हुई हैं। वो आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही कई बड़े स्पोर्ट्स चैनल के साथ भी जुड़ी रही हैं। उन्होंने बैडमिंटन प्रीमियर लीग (बीपीएल) में भी प्रेजेंटर के रूप में काम किया था। 

मॉडिलिंग भी कर चुकी हैं 

संजना गणेशन ने मॉडिलिंग में भी हाथ आजमाया है। उन्होंने 2012 फेमिना स्टाइल फैशन शो में हिस्सा लिया था। वहीं, संजना 2013 में फेमिना मिस इंडिया पुणे कॉम्पिटिशन के फाइनलिस्ट में से एक रहीं। वह मिस इंडिया 2014 के फाइनलिस्ट में से भी एक थीं। इसके बाद संजना ने टीवी की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने कंट्रोवर्शियल रियलटी शो स्प्लिट्सविला 7 से टीवी डेब्यू किया। हालांकि, चोट के कारण उन्हें इस शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर