जब जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन का हुआ आमना-सामना, शादी के बाद वायरल हो रहा ये वीडियो

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेश की शादी के बाद दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बीसीसीआई अवॉर्ड सेरेमनी का है।

Jasprit Bumrah and Sanjana Ganesan
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन 

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और टीवी प्रेजेंटर संजना गणेशन ने शादी के बंधन में बंध गए। बुमराह ने इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे टेस्‍ट से अपना अपना नाम वापस ले लिया था, जिसके बाद से उनकी शादी की चर्चा तेज हो गई थी। बुमराह और संजना ने गोवा में एक प्राइवेट फंक्शन में शादी रचाई, जिसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों ने शिरकत की। बुमराह ने संजना के साथ अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक नहीं होने दिया था, जिसके चलते काफी समय तक अटकलों का दौरा चलता रहा था। लेकिन सोमवार को बुमराह और संजना ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी अटकलों को विराम लगा दिया।

शादी के बाद वायरल हो रहा है ये पुराना वीडियो

हालांकि, इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है कि बुमराह और संजना पहली बार कैसे मिले थी और उनकी प्रेम कहानी कब शुरू। हालांकि, दोनों की शादी के बाद एक पुराना वीडियो जमकर वीडियो हो रहा है, जिसमें बुमराह और संजना आमने-सामने हैं। यह वीडियो पिछले साल जनवरी जनवरी में आयोजित हुए बीसीसीआई अवॉर्ड्स सेरेमनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें संजना को बुमराह का इंटरव्यू लेते हुए देखा जा सकता है।

दरअसल, अवॉर्ड्स सेरेमनी में बुमराह ने वर्चुअल रियलटी गेम में हिस्सा लिया था और अपनी ही गेंदों को खेला था। इसके बाद बुमराह ने संजना को इंटरव्यू दिया था। जब बुमराह से वर्चुअल रियलिटी गेम में अपनी गेंदबाजी का सामना करने के अनुभव के बारे में पूछे गया तो उन्होंने कहा, 'मैं बहुत अच्छे गेंदबाज के खिलाफ खेल रहा था। ऐसे गेंदबाजों से निपटना मुश्किल होता। मैं उसे इसका श्रेय दूंगा। बुमराह से फिर पूछा गया कि क्या वह अगली बार खुद के खिलाफ एक बल्लेबाज के रूप में बेहतर प्रदर्शन करेंगे? इसपर उन्होंने कहा, 'नहीं वह बहुत शानदार है, मैं सामना नहीं कर पाऊंगा।'

'नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं'

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए रोमांटिक कैप्शन दिया था। उन्होंने लिखा, 'प्यार, अगर आपको योग्य समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है।' उन्होंने लिखा, 'प्रेम ने हमें चलाया और हम एक साथ नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं। आज हमारी जिंदगी का सबसे खुशनुमा दिनों में से एक है। हम अपनी शादी और खुशी की खबर आपके साथ साझा करते हुए खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं।' बुमराह की इस पोस्ट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और अब तक 20 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। बुमराह और गणेशन को शादी के बंधन में बंधने के लिए जमकर बधाइयां मिली रही हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर