'ये भी ठीक है': जसप्रीत बुमराह और अक्षर पटेल के बीच सोशल मीडिया पर हुई मजेदार बातचीत

Jasprit Bumrah-Axar Patel: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा। इस पर अक्षर पटेल ने मजेदार जवाब दिया।

jasprit bumrah
जसप्रीत बुमराह  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जसप्रीत बुमराह और अक्षर पटेल के बीच सोशल मीडिया पर हुई मजेदार बातचीत
  • जसप्रीत बुमराह के फोटो पर अक्षर पटेल ने दिया मजेदार जवाब
  • बुमराह ने वेब सीरीज मिर्जापुर का मशहूर डॉयलॉग लिखकर पटेल को करारा जवाब दिया

मुंबई: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और स्पिनर अक्षर पटेल ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को मजेदार जवाब दिए। इंग्लैंड के लिए दो जून को रवाना होने से पहले बुमराह ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'रिसेट मोड ऑन।'

इस पोस्ट पर अक्षर ने जवाब देते हुए लिखा, 'सही है।' इसके बाद बुमराह ने अक्षर के मैसेज का जवाब देते हुए मशहूर वेबसीरीज मिर्जापुर-2 के डायलॉग की लाइन लिखते हुए कहा, 'यह भी ठीक है।' दोनो खिलाड़ियों के बीच मजेदार बातचीत लोगों को बेहद पसंद आई और कई लोगों ने इस पर हंसने वाले इमोजिस दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

इंग्लैंड दौरे के दौरान बुमराह सबसे तेज 100 टेस्ट विकेट पूरे करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज बन सकते हैं। उन्होंने अब तक 19 टेस्ट मैच खेले हैं और वह इस उपलब्धि को हासिल करने से 17 विकेट दूर हैं। यह रिकॉर्ड फिलहाल पूर्व भारतीय खिलाड़ी कपिल देव के नाम हैं, जिन्होंने 25 टेस्ट मैच में यह उपलब्धि हासिल की थी।

यूके में भारतीय टीम खेलेगी 6 टेस्‍ट

भारतीय टीम इंग्‍लैंड दौरे पर कुल 6 टेस्‍ट खेलेगी, जिसमें 18 जून से न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल शामिल है। इसके बाद भारत और इंग्‍लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेलेगी, जिसकी शुरूआत 4 अगस्‍त से होगी।

भारत से भिड़ने से पहले इंग्‍लैंड की टीम न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेलेगी, जिसकी शुरूआत 2 जून से लॉर्ड्स में होगी। इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्‍ट एजबेस्‍टन में खेला जाएगा, जहां 70 प्रतिशत तक स्‍टेडियम में दर्शक भी आ सकेंगे। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में 4000 दर्शकों को स्‍टेडियम में आने की अनुमति मिलेगी।

आईसीसी ने हाल ही में डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल से संबंधित प्‍लेइंग कंडीशंस रिलीज कर दी हैं। आईसीसी ने बताया कि भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच अगर मैच ड्रॉ या टाई हुआ तो दोनों टीमों को संयुक्‍त विजेता घोषित कर दिया जाएगा। इसके अलावा एक रिजर्व डे भी रखा गया है, जिसका उपयोग तभी हो सकेगा जब खराब मौसम या खराब रोशनी के कारण खेल जल्‍दी समाप्‍त होगा और उसका सदुपयोग करना होगा। वैसे, मैच रेफरी पांचवें दिन के अंतिम घंटे में फैसला करेगा कि रिजर्व डे का उपयोग करना है या नहीं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर