एक और आशियाने के मालिक बने एमएस धोनी, अब इस शहर में खरीदा घर

Mahendra Singh Dhoni new home: भारत के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक और नया घर खरीदा है। धोनी फिलहाल राचीं में रह रहे हैं।

MS Dhoni
महेंद्र सिंह धोनी  |  तस्वीर साभार: Twitter

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी एक और आशियाने के मालिक बन गए हैं। उन्होंने हाल ही में पुणे में अपना एक नया घर खरीदा है। यह घर पिंपरी चिंचवड में स्थित है। धोनी ने पुणे से पहले मुंबई में भी एक घर खरीदा था। कुछ वक्त पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर की पत्नी साक्षी ने मुंबई के नए घर के निर्माण की तस्वीरें शेयर की थीं। 

परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे धोनी

बता दें कि आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद से धोनी रांची में रह रहे हैं, जहां वह परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी अब सितंबर से फिर एक्शन में नजर आने वाले हैं। दरअसल, बीसीसीआई ने आईपीएल के 14वें सीजन के बाकी मैचों को संयुक्त अरब अमीरात में कराने का फैसला किया है। आईपीएल का दूसरा चरण सितंबर-अक्टूब में होगा।

तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल 2020 में प्रदर्शन निराशाजनक रहा था, लेकिन इस बार टीम अपने पुरान में नजर आई। चेन्नई ने पहला मैच गंवाने के बाद लगातार पांच जीत हासिल कीं। उसने 7 मैचों में से सिर्फ गंवाए। धोनी की अगुवाई में सीएसके प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। टूर्नामेंट फिर से शुरू होने पर धोनी के धुरंधर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे।  

पिछले साल इंनटनेशनल क्रिकेट से हुए रिटायर

धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद से उनका आईपीएल में खेलना जारी है। उन्होंने तमाम तरह की अटकलों को धता बताते हुए अचानक रिटायरमेंट का ऐलान किया था। वह विश्व के इकलौते ऐसे कप्‍तान हैं, जिनके नेतृत्व में भारत ने वनडे विश्‍व कप, टी20 विश्‍व कप और चैंपियन ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर