सलमान खान के परिवार की टीम से खेलेंगे इरफान पठान, फिर दिखाएंगे स्विंग की धार

Irfan Pathan: इरफान पठान लंका प्रीमियर लीग में कैंडी टस्‍कर्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। पठान अब क्रिस गेल, लियाम प्‍लंकेट, कुसल परेरा और वहाब रियाज से टीम में जुड़ेंगे।

irfan pathan
इरफान पठान 

मुख्य बातें

  • इरफान पठान लंका प्रीमियर लीग में कैंड टस्‍कर्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे
  • सलमान खान के परिवार ने कैंडी टस्‍कर्स को खरीदा है
  • लंका प्रीमियर लीग की शुरूआत 21 नवंबर से होगी

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान आगामी लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में कैंडी टस्‍कर्स का प्रतिनिधित्‍व करते हुए नजर आएंगे। पता हो कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के परिवार ने कैंडी टस्‍कर्स को खरीदा है। इस टूर्नामेंट की शुरूआत 21 नवंबर को कोलंबो किंग्‍स और दांबुला हॉक्‍स के बीच हंबनतोता में मुकाबले के साथ होगी।

इस साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लेने वाले इरफान पठान टस्‍कर्स में क्रिस गेल, लियाम प्‍लंकेट, कुसल परेरा और वहाब रियाज जैसे दिग्‍गज खिलाड़‍ियों से जुड़ेंगे। पठान और कोच हसन तिलकरत्‍ने ने करार की पुष्टि कर दी है। फरवरी 2019 में आखिरी बार टी20 क्रिकेट खेलने वाले 36 साल के इरफान पठान को उम्‍मीद है कि टूर्नामेंट में वह मजा करेंगे।

धीमी शुरूआत करूंगा, फिर देखेंगे क्‍या होगा: इरफान पठान

इरफान पठान के हवाले से क्रिकइंफो ने कहा, 'मैं निश्चित ही इस पर ध्‍यान दूंगा। जी हां, मैं टी20 क्रिकेट से संन्‍यास ले चुका हूं, लेकिन मैं दुनियाभर में खेल सकता हूं और उम्‍मीद है कि मैं अपने खेल का लुत्‍फ उठा सकूं, जो पिछले दो साल से नहीं कर पाया। मेरे ख्‍याल से मुझमें कुछ क्रिकेट बाकी है। मगर मैं धीरे शुरूआत करूंगा और देखते हैं कि क्‍या होता है। फिर इसे आगे बढ़ाएंगे।'

पठान फिलहाल आईपीएल 2020 के कमेंट्री पैनल में हैं। इस साल की शुरूआत में उन्‍होंने मुंबई में चैरिटी टूर्नामेंट में भारतीय लीजेंड्स का प्रतिनिधित्‍व किया था, जो कोरोना वायरस महामारी के कारण रुक गया। पठान ने दुनियाभर की टी20 लीग में खेलने के अलावा घरेलू टीमों की मदद के बारे में भी सोच रखा है। 2019-20 रणजी ट्रॉफी में इरफान पठान ने जम्‍मू-कश्‍मीर को मेंटर किया और नॉकआउट तक पहुंचाया।

पठान ने कहा, 'मुझे घरेलू क्रिकेट के बारे में थोड़ी स्‍पष्‍टता चाहि। जितनी जल्‍दी मुझे स्‍पष्‍टता मिलेगी, मैं जिस भी तरह मदद कर सकूं, टीम की करना पसंद करूंगा। मैं अपना अनुभव उनके साथ साझा कर सकता हूं।' याद हो कि इरफान पठान कैरेबियाई प्रीमियर लीग के ड्राफ्ट में शामिल होने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने थे। हालांकि, किसी वजह से वो लीग में हिस्‍सा नहीं ले सके। बहरहाल, लंका प्रीमियर लीग 23 दिन चलने वाला टूर्नामेंट होगा, जिसका फाइनल 13 दिसंबर को पल्‍लेकल में खेला जाएगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर