आयरलैंड ने सीरीज में की धमाकेदार वापसी, वर्षा बाधित मैच में वेस्‍टइंडीज को 5 विकेट से रौंदा

क्रिकेट
भाषा
Updated Jan 14, 2022 | 12:28 IST

Ireland beat West Indies by 5 wickets in rain affected match: आयरलैंड ने सबीना पार्क पर वर्षा बाधित दूसरे वनडे क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को पांच विकेट से हरा दिया। अब सीरीज 1-1 से बराबरी पर है।

ireland vs west indies 2nd odi
आयरलैंड बनाम वेस्‍टइंडीज दूसरा वनडे 
मुख्य बातें
  • आयरलैंड ने दूसरे वनडे में वेस्‍टइंडीज को 5 विकेट से हराया
  • आयरलैंड ने तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की
  • वेस्‍टइंडीज और आयरलैंड के बीच तीसरा वनडे रविवार को खेला जाएगा

किंगस्टन: आयरलैंड ने सबीना पार्क पर वर्षा बाधित दूसरे वनडे क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को पांच विकेट से हरा दिया। जीत के लिये आयरलैंड को 230 रन बनाने थे और उसने 32 ओवर में चार विकेट पर 157 रन बना लिये थे, जब बारिश के कारण खेल 90 मिनट तक रोकना पड़ा।

खेल बहाल होने पर डकवर्थ लुईस प्रणाली के आधार पर आयरलैंड को 36 ओवर में 168 रन का लक्ष्य मिला। आयरलैंड ने सात गेंद में ही एक विकेट खोकर बाकी रन बना लिये। अब सीरीज 1-1 से बराबरी पर है और आखिरी मैच रविवार को यहीं खेला जायेगा। यह मैच पहले मंगलवार को होना था, लेकिन पांच कोरोना मामलों और दो खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण आयरलैंड के पास पूरी एकादश नहीं थी। 

कप्तान एंडी बालबर्नी भी गुरुवार को यह मैच नहीं खेल सके। विलियम पोर्टरफील्ड और कार्यवाहक कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने आयरलैंड को अच्छी शुरूआत देकर पहले पांच ओवर में 37 रन बनाये। हैरी टेक्टर ने 75 गेंद में नाबाद 54 रन की पारी खेली, जो उनका लगातार दूसरा अर्धशतक है।

पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी गई वेस्टइंडीज टीम की शुरूआत खराब रही। मध्यम तेज गेंदबाज क्रेग यंग ने शुरूआती तीन बल्लेबाजों को सस्ते में आउट किया। चार ओवर में वेस्टइंडीज का स्कोर 12 रन पर तीन विकेट था। मैकब्रायन ने इसके बाद कीरोन पोलार्ड और रोस्टन चेस को सस्ते में आउट किया। शामराह ब्रूक्स 64 गेंद में 43 रन बनाकर आउट हुए। ओडियन स्मिथ ने मैकब्रायन को दो छक्के लगाकर टीम को 200 रन के पार पहुंचाया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर