KKR vs SRH Pitch Report, Weather Forecast, IPL 2022: जानें, आज कोलकाता-हैदराबाद मैच में कैसी होगी पिच और मौसम

Today Match Pitch Report, KKR vs SRH, Pune weather Forecast Today: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच शनिवार को मैच खेला जाएगा।

MAHARASHTRA CRICKET ASSOCIATION Stadium Pitch Report
कोलकाता बनाम हैदराबाद मैच की पिच रिपोर्ट  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022
  • आज कोलकाता-हैदराबाद की टक्कर होगी
  • जानें, मैच की रिपोर्ट और मौसम का हाल

Today IPL match pitch report, Kolkata vs Hyderabad: आज आईपीएल 2022 का 61वां मुकाबला खेला जाएगा, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) की टक्कर होगी। दोनों टीमें शाम 7:30 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भिड़ेंगी। दोनों टीमों की प्लेऑफ की डगर ठकिन हो चुकी है और एक हार से उम्मीदों को बड़ा झटका लगा सकता है। अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को 52 रन से मात देने वाली केकेआर अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। उसके 12 मैचों में 5 जीत और 7 हार के बाद 10 अंक हैं। वहीं, लगातार चार मैचों में हार झेलनी वाली हैदराबाद के 11 मैचों में 10 अंक हैं। उसने 11 मैचों से 5 जीते और 6 गंवाए हैं।

कैसी होगी कोलकाता-हैदराबाद मैच की पीच (KKR vs SRH Pitch Report)

पुणे के मैदान पर मौजूदा सीजन में कई हाई स्कोरिंग मुकाबले देखने को मिले हैं। हालांकि, पिछले दो मैचों में बल्लेबाजों के लिए यहां रन बनाना थोड़ा मुश्किल रहा है। दरअसल, दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए पुणे की पिच कठिन होती जा रही है। पुणे में पिछले दोनों मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत दर्ज की है। इस मैदान पर आखिरी मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स के बीच खेला गया था। गुजरात ने 144 का स्कोर खड़ा किया था और लखनऊ 82 रन पर ढेर हो गई थी। केकेआर ने इसी मैदान पर अपना आखिरी मैच लखनऊ के खिलाफ खेला था, जिसमें उसे लक्ष्य का पीछा करते हुए 75 रन से हार मिली थी।

आज कैसा रहेगा पुणे का मौसम (Today Pune Weather Forecast)

पुणे में शनिवार को दिन में तेज गर्मी की संभावना है। हालांकि, कोलकाता और हैदराबाद की टीम जब शाम को मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेंगी तो गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद है। यहां दिन का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है जबकि शाम के समय यह घटकर 35 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है। हालांकि, जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा तो खिलड़ियों को उमस की चुनौती का सामना करना पड़ेगा। मैच के दौरान उमस 43 से 78 प्रतिशत के बीच रह सकती है। बारिश के आसार नहीं है। हवा के करीब 15 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से चलने की उम्‍मीद है। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर