भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से की सगाई, जानिए कब लेंगे सात फेरे

Shardul Thakur engagement: तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने मुंबई में आज अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई कर ली। हालांकि शादी में देरी हो सकती है क्‍योंकि शार्दुल वर्ल्‍ड कप की तैयारी में बिजी हो जाएंगे।

Shardul Thakur and Mittali Parulkar
Shardul Thakur and Mittali Parulkar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शार्दुल ठाकुर भारतीय टीम में एक गेंदबाज के रूप में खेलते हैं
  • उनकी सगाई मुंबई में आयोजित की गई
  • कपल की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

Shardul Thakur engagement with his girlfirend: भारतीय गेंदबाज शार्दुल ठाकुर अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं। लिहाजा उन्‍होंने 29 नवंबर यानि आज अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर के साथ सगाई की ली। समारोह मुंबई में आयोजित किया गया है। शार्दुल को न्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज से आराम दिया गया है। वह तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय का भी हिस्सा नहीं थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक शार्दुल और मिताली अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप 2022 के बाद शादी के बंधन में बंधेंगे।  सोमवार को हुए सगाई समारोह लगभग 75 मेहमानों को आमंत्रित किया गया। जिनमें ज्यादातर करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य हैं। दोनों की सगाई की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सगाई का कार्यक्रम बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आयोजित किया गया था। 

शार्दुल फॉर्म में हैं और अगर वह ऐसा ही उम्‍दा प्रदर्शन जारी रखते हैं तो उन्‍हें टी20 टीम में आसानी से जगह मिल जाएगी। बता दें कि वह 2021 T20 WC टीम में अक्षर पटेल के रिप्‍लेसमेंट के तौर पर चुने गए थे। 

शार्दुल दक्षिण अफ्रीका के लिए जल्दी रवाना हो सकते हैं क्योंकि उन्हें तीसरा अनौपचारिक टेस्ट मैच खेलना है, जो 6 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होगा। राष्ट्रीय टीम 8 या 9 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होगी। भारत-दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला 17 दिसंबर से शुरू होगी। इस श्रृंखला में 3 टेस्ट, कई वनडे और 4 टी 20 आई शामिल हैं। शार्दुल ने सभी फॉरमेट में अपनी जगह पक्की कर ली है। उन्होंने भारत के लिए अब तक 4 टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी20 खेले हैं। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर