अब कैसे हैं विराट कोहली, क्या खेल पाएंगे अगला मैच? कप्तान की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट, यहां पढ़िए

Virat Kohli Fitness Update: भारत-साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से ठीक पहले चोट के कारण बाहर होने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली क्या अगला मैच खेल पाएंगे। इस पर चेतेश्वर पुजारा ने दिया ताजा अपडेट।

Virat Kohli current fitness update
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा 2021-22
  • क्या भारतीय कप्तान विराट कोहली खेल पाएंगे तीसरा टेस्ट मैच?
  • कप्तान कोहली की फिटनेस को लेकर चेतेश्वर पुजारा ने दिया ताजा अपडेट

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच से ठीक पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा था। भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पीठ में दर्द के कारण इस मैच से बाहर हो गए थे। उनकी जगह हनुमा विहारी को टीम में शामिल करना पड़ा लेकिन विहारी उम्मीद मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके। अब सवाल है कि क्या विराट कोहली तीसरे टेस्ट में खेल सकेंगे? जोहानिसबर्ग टेस्ट के तीसरे दिन के खेले के बाद चेतेश्वर पुजारा ने विराट कोहली की फिटनेस पर ताजा जानकारी दी।

रोहित शर्मा के बाहर होने का झटका झेल चुकी भारतीय टीम नहीं चाहेगी कि उसे ज्यादा समय तक अपने कप्तान के बिना मैदान पर उतरना पड़े। इसी को लेकर जब बुधवार को चेतेश्वर पुजारा से सवाल हुआ तो उनके जवाब ने कुछ राहत जरूर दी है। पुजारा के मुताबिक पीठ में जकड़न के कारण दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाने वाले कप्तान विराट कोहली पहले से बेहतर हैं और वह जल्द ही पूर्ण फिटनेस हासिल कर लेंगे। (ये भी पढ़ेंः तीसरे टेस्ट में विराट कोहली किसकी जगह लेंगे, दिनेश कार्तिक ने की ये भविष्यवाणी, यहां क्लिक करके पढ़ें)

चेतेश्वर पुजारा ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद पत्रकारों से कहा, ‘‘आधिकारिक तौर पर मैं इससे अधिक खुलासा नहीं कर सकता लेकिन वो (कोहली) निश्चित तौर पर अब बेहतर स्थिति में हैं और मुझे लगता है कि वह जल्द ही फिट हो जाएंगे।’’ पुजारा ने कहा कि कोहली की फिटनेस की सही स्थिति टीम फिजियो बता सकते हैं।

विराट कोहली के दूसरे टेस्ट से बाहर होने के बाद केएल राहुल को टीम की कमान सौंपी गई। राहुल ने टॉस के समय कहा था कोहली के 11 जनवरी से केपटाउन में होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच तक फिट होने की संभावना है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर