VIDEO: विराट कोहली समझ ही नहीं पाए गेंद, जिमी ने पहली ही बॉल पर ऐसे किया आउट

Virat Kohli dismissed by James Anderson on first ball: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का खराब फॉर्म जारी है। गुरुवार को नॉटिंघम टेस्ट में वो पहली ही गेंद पर जेम्स एंडरसन की गेंद पर आउट हो गए।

Virat Kohli vs James Anderson video
विराट कोहली शून्य पर आउट (video grab- ECB)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज - पहला टेस्ट - नॉटिंघम
  • भारतीय कप्तान विराट कोहली 0 पर हुए आउट, एंडरसन की स्विंग को देखते रह गए
  • वीडियो हुआ वायरल, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का खराब फॉर्म जारी

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG 1st Test) के बीच ट्रेंट ब्रिज (नॉटिंघम) में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम जब बल्लेबाजी करने उतरी तो उसको अपने ओपनर्स से काफी उम्मीदें थीं। रोहित शर्मा और केएल राहुल ने काफी अच्छी बल्लेबाजी भी की। लेकिन रोहित शर्मा 36 रन बनाकर आउट हो गए, जबकि उनके बाद आने वाले चेतेश्वर पुजारा 4 रन बनाकर जेम्स एंडरसन (James Anderson) की गेंद पर आउट हो गए और इसकी अगली ही गेंद पर भारत को एक और करारा झटका लग गया। विराट कोहली (Virat Kohli) आते ही शून्य पर आउट हो गए।

इंग्लैंड के लिए टेस्ट इतिहास में सर्वाधिक विकेट लेने वाले जेम्स एंडरसन से उनके फैंस को काफी उम्मीदें थीं और इस गेंदबाज ने एक बार फिर खुद को साबित किया। परले सत्र में तो कोई विकेट नहीं लिया लेकिन दूसरे सत्र में दो लगातार गेंद पर पुजारा और विराट को आउट करके उन्होंने टीम इंडिया की कमर तोड़ने का काम किया।

खासतौर पर सोशल मीडिया पर विराट कोहली के आउट होने का वीडियो खूब वायरल है। एंडरसन की बाउंस के बाद बाहर की ओर स्विंग करती गेंद को विराट कोहली परख ही नहीं सके। उन्होंने बल्ला आगे किया और गेंद बाहरी किनारा लेते हुए सीधे विकेटकीपर जोस बटलर के हाथों में चली गई। पुजारा भी ठीक इसी तरह से आउट हुए थे।

विराट कोहली के आउट होने का वीडियो

विराट कोहली और जेम्स एंडरसन के बीच प्रतिद्वंद्विता की काफी बातें की जा रही थीं लेकिन एक बार फिर एंडरसन ने दिखा दिया कि वो यहां बेहतर साबित हो रहे हैं। विराट कोहली लंबे समय से फॉर्म से बाहर हैं और इस विकेट के बाद एक बार फिर चौतरफा आलोचना होना स्वाभाविक है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर