लाला आई एम सॉरी: शाहिद अफरीदी को किया क्‍लीन बोल्‍ड और हाथ जोड़कर मांगने लगा माफी, देखें वायरल वीडियो

Pakistan Super League Viral Video: शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें युवा गेंदबाज उन्हें आउट करने के बाद मांफी मांगता नजर आया।

Shahid Afridi Haris Rauf
शाहिद अफरीदी और हारिस रउफ। 

कोरोना महामारी के चलते मार्च में स्थगित हुई पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2020 इन दिनों फिर से खेली जा रही है। लाहौर कलंदर्स के तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने रविवार को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर-2 मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीम फाइनल में पहुंचाने में मदद की। मैच के दौरान का रउफ का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। रउफ इस वीडियो में मुल्तान टीम के ऑलराउंडर और लाल के नाम से मशहूर शाहिद अफरीदी क्लीन बोल्ड करने के बाद उन्हें हाथ जोड़कर मांफी मांगते नजर आ रहे हैं। तेज गेंदबाज का सिनियर खिलाड़ी के प्रति सम्मान जताने का यह अंदाज यूजर्स को बेहद आया। पीएसएल ने इस वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'लाला आई एम सॉरी।'

इनस्विंग यॉर्कर पर बोल्ड हुए अफरीदी

183 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुल्तान सुल्तांस ने अच्छी शुरुआत की। सलामी बल्लेबाज एडम लिथ ने 50 रन की पारी खेली। लग रहा था कि मुल्तान टीम टार्गेट हासिल कर सकती है। हालांकि, 9वें ओवर में लिथ और 12वें ओवर में शान मसूद (27) के आउट होने के बाद टीम लड़खड़ा गई। रिली रोसो (18) के पवेलियन लौटने के बाद बल्लेबाजी के लिए शाहिद अफरीद से मुल्तान सुल्तांस को बहुत उम्मीदें थी, लेकिन वह 14वें ओवर में गोल्ड डक का शिकार हो गए। उन्हें हारिस रउफ ने इनस्विंग यॉर्कर डालकर पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया। 27 वर्षीय रऊफ ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान का विकेट हासिल करने के बाद हाथ जोड़कर माफी मांगकर सम्मान जाहिर किया। उन्होंने मैच में 3 विकेट चटकाए। रउफ पीएसएल 2020 में अब तक काफी प्रभावशाली रहे हैं।

देखें वीडियो...

157 रन पर ढेर हुई मुल्तान सुल्तांस

मुल्तान की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद एलिमिनेटर-2 में जीत हासिल नहीं कर सकी और 19.1 ओवर में ढेर हो गई। उसने अपने आखिरी सात विकेट महज 55 रन जोड़कर गंवा दिए। लाहौर की टीम ने यह मुकाबला 25 रन से अपने नाम किया। मुल्तान मैच हारने के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। अब लाहौर और कराची किंग्स की फाइनल में टक्कर होगी। दोनों टीमों के दरमियान खिताबी मुकाबला 17 नवंबर को खेला जाएगा। कराची किंग्स ने पहले क्वालिफायर में मुल्तान सुल्तांस को सुपर ओवर में हराकर सीधे फाइनल में जगह बनाई थी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर