बल्लेबाजी कर रहे मोहम्मद हफीज को लगी 'सुसु', इमाम-उल-हक ने मजाकिया अंदाज में लगा दी 'क्लास'

Imam-ul-Haq on Mohammad Hafeez: पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2020 के प्लेऑफ मुकाबले शुरू हो चुके हैं। हाल ही में लाहौर कलंदर्स और पेशावर जल्मी एलिमिनेटर-1 में भिड़े।

PSL 2020
इमाम-उल-हक ने मोहम्मद हफीज को किया ट्रोल। 

कोरोना महामारी के कारण मार्च में स्थगित की गई पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2020 अब दोबारा शुरू हो चुकी है। टीमों के बीच प्लेऑफ मुकाबले खेले जा रहे हैं। 14 नवंबर को लाहौर कलंदर्स और पेशावर जल्मी एलिमिनेटर-1 में भिड़ीं। मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि पेशावर टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने कलंदर्स के मोहम्मद हफीज की मजाकिया अंदाज में क्लास लगा दी। दरअसल, बल्लेबाजी के वक्त हफीज को पेशाब लगने लगी और वह मैदान से बाहर चले गए। इसके बाद इमाम ने कमेंटेटर से बातजीत के समय हफीज को ट्रोल कर दिया। 

12वें ओवर में मैदान से बाहर गए हफीज

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पेशावर जल्मी ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 170 रन का स्कोर खड़ा किया। उसके लिए फाफ डु प्लेसिस (31), शोएब मलिक (39) और हार्डस विल्जोन (37) ने अहम पारियां खेलीं। वहीं, 171 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए लाहौर टीम की शुरुआत खराब रही। हालांकि, हफीज ने आखिर तक एक छोर संभाले रखा। टीम को चौथा झटका बेन डंक के रूप में ओवर में लगा। डंक को मोहम्मद इरफान ने 12वें ओवर की पहली गेंद पर आउट किया। डंक के आउट होने के साथ हफीज भी ड्रेसिंग की ओर दौड़ पड़े, जिसे देख सभी हैरान रह गए। उन्होंने पेशाब लगने की वजह से ऐसा किया।

रमीज राजा ने टाइम-आउट में की बात

हफीज के मैदान से बाहर जाने के बाद कमेंटेटर रमीज राजा ने टाइम-आउट में एक साथ खड़े पेशावर टीम के कप्तान वहाब रियाज, इमाम-उल-हक और शोएब मलिक से बातजीत की। राजा ने तीन खिलाड़ियों से पूछा कि वो क्या बात कर रहे हैं। इसपर रियाज और मलिक ने मजाक में कहा, 'हम सिर्फ यह उम्मीद कर रहे हैं कि इमाम एक बेहतर विकेटकीपर बने।' जब राजा ने आगे कहा कि क्या वे हफीज को टाइम आउट कर सकते हैं। इसपर इमाम को पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी को ट्रोल करने का मौका मिल गया। उन्होंने कहा कि हफीज के लिए यह चीजें बहुत जरूरी हैं। वह दो ओवर से लगातार कह रहे हैं कि मुझे सुसु आ रहा रहा है।'

हफीज ने जिताया अपनी टीम को मुकाबला

हफीज के लौट आने के बाद खेल दोबारा शुरू हुआ और उन्होंने तेजी से लाहौर की पारी की बढ़ाया। उन्होंने अपनी टीम के लिए 46 गेंदों में 74 रन की नाबाद पारी खेली। उन्होंने 9 चौके और 2 छक्के मारे। उनकी पारी के दम पर लाहौर ने लक्ष्य को 19 ओवर में पांच विकेट से मैच जीत लिया। लाहौर की अब अगले एलिमिनेटर-2 में रविवार को मुल्तान सुल्तांस से टक्कर होगी। जीतने वाली टीम खिताब के लिए कराची किंग्स का 17 नवंबर को सामना करेगी। कराची किंग्स ने पहले क्वालिफायर में मुल्तान सुल्तांस को सुपर ओवर में हराकर सीधे फाइनल में कदम रखा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर